Connect with us

Uncategorized

बिग बी अमिताभ बच्चन के भाई की हालत इतनी खराब, पाई पाई को तरसे, फिर भी अमिताभ ने नही दी फूटी कौड़ी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन ऐसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक है जिन्होंने अपने करियर में सैकड़ों फिल्मों में अपने अभिनय से लोगो का दिल जीत लिया हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 82 सालों के हो चुके हैं। जिसके साथ ही उन्होंने बड़े परदे पर तमाम सुपरहिट फिल्म दी है। जिसके साथ ही साथ वह अभी भी अपने अभिनय कर लोगो का दिल जीतने में लगे हुए है। तो वही साल 2022 में आई अमिताभ बच्चन की संपति को लेकर सभी लोग दंग रह गए। बता दे की अमिताभ बच्चन की संपति कुल 2000 करोड़ रूपये के मालिक है। आपको बता दे की अमिताभ बच्चन के भाई भी है। जैसे की अमिताभ बच्चन की संपति में उनकी उमर के साथ भी उनकी संपति में भी लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। वह आज उनके भाई की ऐसी हालत होती जा रही है की आज वो दर दर की ठोकरें खा रहे है। आइए आपको बताते है आखिर कोन है सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के भाई और क्या है उनकी हालत। अमिताभ का अपना ही भाई आज जी रहा है ऐसी जिंदगी, अमिताभ के साथ हो चुका है मनमुटाव बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। तो वही अमिताभ बच्चन की निजी जिंदगी की किस्से भी सभी को बेहद रोमांचित रहे हैं। तो वही आज आपको बता है की अमिताभ बच्चन के एक भाई भी है। जिनकी आज काफी बुरी हालत हो चुकी हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की सगी मौसी के बेटे अनूप रामचंद्र उनके भाई है। जोकि आज काफी बुरी हालातों से गुजर रहे है। लेकिन अमिताभ बच्चन के भाई होने के बावजूद आखिर ऐसा क्या है जो उनके हालत आज इतनी खराब है की वही आज पाई पाई के लिए तरस रहे है। अभिनेता अमिताभ बच्चन एक तरफ जीतने अमीर है तो वही दूसरी तरफ उनके भाई की हालत उतनी ही खराब है। हर साल उमर के साथ साथ ही अमिताभ बच्चन अपने संपति में भी लगातार वृद्धि कर रहे है। लेकिन ऐसा क्या है जिससे वह अपने मासी के बेटे यानी की।अपने मौसेरे भाई की सहायता नही कर रहे है। आपको बता दे की कुछ साल पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन की पैतृक संपत्ति में सिर्फ उनके मौसेरे भाई अनूप रामचंद्र ही रहते थे। जिसके बाद बंटवारे की बात आने पर उनके मौसेरे भाई ने उनको उनका हिस्सा देने को माना कर दिया था। जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन और उनके मौसेरे भाई अनूप रामचंद्र दोनो भाइयों में पैतृक संपत्ति को लेकर मनमुटाव हो गया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनको हर तरह की मदद देना बंद कर दिया है। जिसकी वजह से आज अमिताभ बच्चन के भाई अनूप रामचंद्र एक साधारण जीवन जी रहे है।

Published

on

बिग बी अमिताभ बच्चन के भाई की हालत इतनी खराब, पाई पाई को तरसे, फिर भी अमिताभ ने नही दी फूटी कौड़ी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन ऐसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक है जिन्होंने अपने करियर में सैकड़ों फिल्मों में अपने अभिनय से लोगो का दिल जीत लिया हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 82 सालों के हो चुके हैं। जिसके साथ ही उन्होंने बड़े परदे पर तमाम सुपरहिट फिल्म दी है। जिसके साथ ही साथ वह अभी भी अपने अभिनय कर लोगो का दिल जीतने में लगे हुए है। तो वही साल 2022 में आई अमिताभ बच्चन की संपति को लेकर सभी लोग दंग रह गए। बता दे की अमिताभ बच्चन की संपति कुल 2000 करोड़ रूपये के मालिक है। आपको बता दे की अमिताभ बच्चन के भाई भी है। जैसे की अमिताभ बच्चन की संपति में उनकी उमर के साथ भी उनकी संपति में भी लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। वह आज उनके भाई की ऐसी हालत होती जा रही है की आज वो दर दर की ठोकरें खा रहे है। आइए आपको बताते है आखिर कोन है सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के भाई और क्या है उनकी हालत।

अमिताभ का अपना ही भाई आज जी रहा है ऐसी जिंदगी, अमिताभ के साथ हो चुका है मनमुटाव

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। तो वही अमिताभ बच्चन की निजी जिंदगी की किस्से भी सभी को बेहद रोमांचित रहे हैं। तो वही आज आपको बता है की अमिताभ बच्चन के एक भाई भी है। जिनकी आज काफी बुरी हालत हो चुकी हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की सगी मौसी के बेटे अनूप रामचंद्र उनके भाई है। जोकि आज काफी बुरी हालातों से गुजर रहे है। लेकिन अमिताभ बच्चन के भाई होने के बावजूद आखिर ऐसा क्या है जो उनके हालत आज इतनी खराब है की वही आज पाई पाई के लिए तरस रहे है।

अभिनेता अमिताभ बच्चन एक तरफ जीतने अमीर है तो वही दूसरी तरफ उनके भाई की हालत उतनी ही खराब है। हर साल उमर के साथ साथ ही अमिताभ बच्चन अपने संपति में भी लगातार वृद्धि कर रहे है। लेकिन ऐसा क्या है जिससे वह अपने मासी के बेटे यानी की।अपने मौसेरे भाई की सहायता नही कर रहे है। आपको बता दे की कुछ साल पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन की पैतृक संपत्ति में सिर्फ उनके मौसेरे भाई अनूप रामचंद्र ही रहते थे। जिसके बाद बंटवारे की बात आने पर उनके मौसेरे भाई ने उनको उनका हिस्सा देने को माना कर दिया था। जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन और उनके मौसेरे भाई अनूप रामचंद्र दोनो भाइयों में पैतृक संपत्ति को लेकर मनमुटाव हो गया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनको हर तरह की मदद देना बंद कर दिया है। जिसकी वजह से आज अमिताभ बच्चन के भाई अनूप रामचंद्र एक साधारण जीवन जी रहे है।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!