Connect with us

Uncategorized

कोई ऐसा घर नहीं है, जहां सरकार की कल्याणकारी योजना का लाभ न पहुंचा हो : कुलस्ते केंद्रीय मंत्री सिवनी जिले के बरघाट के बूथ विस्तारक अभियान-2 में हुए शामिल

Published

on

कोई ऐसा घर नहीं है, जहां सरकार की कल्याणकारी योजना का लाभ न पहुंचा हो : कुलस्ते
केंद्रीय मंत्री सिवनी जिले के बरघाट के बूथ विस्तारक अभियान-2 में हुए शामिल

सिवनी। हमारी सरकारों का ध्येय सिर्फ जनकल्याण है। केंद्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान निरंतर जनता के हितों के लिए काम कर रहे हैं। देश आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चौतरफा विकास करके उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल कर रहा है। केंद्र सरकार के इन कार्यों को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और अधिक गति दे रहे हैं। आज कोई ऐसा घर नहीं है, जहां तक हमारी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ न पहुंचा हो, हमें हितग्राहियों तक पहुंचकर पार्टी की विचारधारा से जोड़ना है। यह बात केंद्रीय मंत्री श्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने सिवनी जिले के बरघाट विधानसभा के ग्राम सुकतरा के बूथ क्रमांक 12,13,14,15 एवं 56, 57 पर बूथ विस्तारक के रूप में बूथ समिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही।
केन्द्रीय मंत्री श्री कुलस्ते ने कहा कि हमें केन्द्र एवं राज्य सरकार के जनकल्याण के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाकर उनकी मदद करना है। इसके साथ ही हमें अपने-अपने बूथ पर जनसंपर्क कर उन परिवारों से संवाद करना है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कार्यों एवं विचारधारा से लोगों को परिचित कराएंगे तो निश्चित ही आने वाले चुनाव में प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत के वोट शेयर के लक्ष्य को प्राप्त कर सकेंगे। हमारी केन्द्र और राज्य सरकारों ने महिला सशक्तिकरण की दिशा में अभिनव कार्य किए हैं, लाड़ली बहना योजना इसकी जीवंत मिसाल है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ पर किए जाने वाले 22 करणीय कार्यों को निरंतर करने का आग्रह किया।
इस दौरान श्री अजय डागोरिया, डॉ नवल किशोर श्रीवास्तव, पूर्व विधायक श्री कमल मर्सकोले, श्री लोचन सिंह मर्सकोले,  श्री शिव सनोडिया, श्री राम गोपाल जयसवाल, मंडल अध्यक्ष श्रीमान मानसिंह सनोडिया, मोनू दीक्षित, श्री चेतराम सनोडिया, श्री कुबेर सिंह रघुवंशी, श्री रामप्रसाद उईके, श्री दिलीप राय सहित समस्त बूथों के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

लाड़ली बहना योजना के माध्यम से हर घर तक पहुंचे मोर्चा की बहनें : श्रीनिवासन महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ली मोर्चा की कोर कमेटी की बैठक मोर्चा के कार्यक्रमों को सराहा, आगामी कार्ययोजना पर की चर्चा

Don't Miss

बिग बी अमिताभ बच्चन के भाई की हालत इतनी खराब, पाई पाई को तरसे, फिर भी अमिताभ ने नही दी फूटी कौड़ी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन ऐसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक है जिन्होंने अपने करियर में सैकड़ों फिल्मों में अपने अभिनय से लोगो का दिल जीत लिया हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 82 सालों के हो चुके हैं। जिसके साथ ही उन्होंने बड़े परदे पर तमाम सुपरहिट फिल्म दी है। जिसके साथ ही साथ वह अभी भी अपने अभिनय कर लोगो का दिल जीतने में लगे हुए है। तो वही साल 2022 में आई अमिताभ बच्चन की संपति को लेकर सभी लोग दंग रह गए। बता दे की अमिताभ बच्चन की संपति कुल 2000 करोड़ रूपये के मालिक है। आपको बता दे की अमिताभ बच्चन के भाई भी है। जैसे की अमिताभ बच्चन की संपति में उनकी उमर के साथ भी उनकी संपति में भी लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। वह आज उनके भाई की ऐसी हालत होती जा रही है की आज वो दर दर की ठोकरें खा रहे है। आइए आपको बताते है आखिर कोन है सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के भाई और क्या है उनकी हालत। अमिताभ का अपना ही भाई आज जी रहा है ऐसी जिंदगी, अमिताभ के साथ हो चुका है मनमुटाव बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। तो वही अमिताभ बच्चन की निजी जिंदगी की किस्से भी सभी को बेहद रोमांचित रहे हैं। तो वही आज आपको बता है की अमिताभ बच्चन के एक भाई भी है। जिनकी आज काफी बुरी हालत हो चुकी हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की सगी मौसी के बेटे अनूप रामचंद्र उनके भाई है। जोकि आज काफी बुरी हालातों से गुजर रहे है। लेकिन अमिताभ बच्चन के भाई होने के बावजूद आखिर ऐसा क्या है जो उनके हालत आज इतनी खराब है की वही आज पाई पाई के लिए तरस रहे है। अभिनेता अमिताभ बच्चन एक तरफ जीतने अमीर है तो वही दूसरी तरफ उनके भाई की हालत उतनी ही खराब है। हर साल उमर के साथ साथ ही अमिताभ बच्चन अपने संपति में भी लगातार वृद्धि कर रहे है। लेकिन ऐसा क्या है जिससे वह अपने मासी के बेटे यानी की।अपने मौसेरे भाई की सहायता नही कर रहे है। आपको बता दे की कुछ साल पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन की पैतृक संपत्ति में सिर्फ उनके मौसेरे भाई अनूप रामचंद्र ही रहते थे। जिसके बाद बंटवारे की बात आने पर उनके मौसेरे भाई ने उनको उनका हिस्सा देने को माना कर दिया था। जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन और उनके मौसेरे भाई अनूप रामचंद्र दोनो भाइयों में पैतृक संपत्ति को लेकर मनमुटाव हो गया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनको हर तरह की मदद देना बंद कर दिया है। जिसकी वजह से आज अमिताभ बच्चन के भाई अनूप रामचंद्र एक साधारण जीवन जी रहे है।

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!