Connect with us

Uncategorized

छिंदवाड़ा मे केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी की उपस्थिति में होगा महाविजय का उद्घोष : विष्णुदत्त शर्मा श्री शाह जी का होगा ऐतिहासिक स्वागत-सत्कार, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

Published

on

छिंदवाड़ा मे केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी की उपस्थिति में होगा महाविजय का उद्घोष : विष्णुदत्त शर्मा
श्री शाह जी का होगा ऐतिहासिक स्वागत-सत्कार, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

छिंदवाड़ा। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी 25 मार्च को छिंदवाड़ा से महाविजय का उद्घोष कर कार्यकर्ताओं का संबोधित करेंगे। श्री अमित शाह के छिंदवाड़ा आगमन पर कार्यकर्ता व्यापक उत्साह और उमंग के साथ उनके स्वागत के लिए तैयार हैं। श्री शाह जी का छिंदवाड़ा में ऐतिहासिक स्वागत-सत्कार होगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान पत्रकार-वार्ता को संबोधित करते हुए कही।
विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे श्री अमित शाह
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि 25 मार्च को गृहमंत्री श्री अमित शाह जी का आगमन छिंदवाड़ा में हो रहा है। यहां वे महाविजय का उद्घोष कर आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलायेंगे। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि देश के गृहमंत्री, लोकप्रिय, ताकतवर नेता एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, जिनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है, वह छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। श्री शर्मा ने बताया कि 25 मार्च को दोपहर 1 बजे केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी छिंदवाड़ा पधारेंगे। श्री अमित शाह जी यहां  आंचल कुंड आश्रम में आदिवासी समाज के धर्मगुरुओं से भेंटकर उनका आशीर्वाद लेंगे और यहां भोजन करेगें। जिसके पश्चात श्री अमित शाह जी विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे।

जिन्हें भ्रम है कि छिंदवाड़ा उनका गढ़ है तो वह भ्रम भी जल्द टूट जाएगा
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के छिंदवाड़ा आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उमंग और उत्साह है। छिंदवाड़ा के प्रत्येक बूथ पर पार्टी उत्साह के साथ मैदान में उतरकर उनके स्वागत की तैयारियों में जुटी है। उन्होंने कहा कि श्री अमित शाह जी की उपस्थिति में छिदवाड़ा के पार्टी कार्यकर्ता महाविजय उद्घोष के संकल्प को लेकर आगे बढ़ेगें कि आगामी आने वाला 2023 विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत का इतिहास बनाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन्हें यह भ्रम है कि छिदवाड़ा उनका गढ़ है, तो उनका यह भ्रम भी जल्द टूट जाएगा। छिंदवाड़ा भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभान्वितों का गढ़ है। सौंसर में कांग्रेस का एक भी पार्षद का न जीतना इस बात का उदाहरण है। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा की सातों विधानसभा और लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी रिकार्ड मतों से विजय होगी।

बूथ सशक्तिकरण अभियान में छिंदवाड़ा के 1908 बूथों पर हमारे कार्यकर्ता उतरे
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 14 मार्च से मध्यप्रदेश के 64100 बूथों पर पार्टी का बूथ विस्तारक अभियान-2 चल रहा है। मुझे यह बताते हुए प्रशन्नता है कि छिंदवाड़ा जिले के 33 मंडलों में 378 शक्ति केंद्र हैं। उनके 1908 बूथ केंद्रों पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अभियान को गति दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ताकत उसका कार्यकर्ता है। पार्टी कार्यकर्ता बूथ मजबूती के संकल्प को लेकर आगे बढ़ता है, उसके साथ दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता का नेतृत्व और गरीबों के जीवने बदलने वाली सरकार की योजनाएं हर बूथ और हर घर तक पहुंचती है, तो जनता भाजपा का समर्थन करती है।

कमलनाथ बताएं उन्होंने मुख्यमंत्री रहते गरीबों का हक क्यों छीना
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं, लेकिन जब वह 15 महीने प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे थे, उन्होंने गरीबों से उनका हक क्यों छीना? कमलनाथ जी बताएं कि उन्होंने लाडली लक्ष्मी बेटी, तीर्थ दर्शन योजना से लेकर संबल जैसी जनकल्याणकारी योजनाएं क्यों बंद की? कमलनाथ बताएं कि जब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने 143000 प्रधानमंत्री आवास मध्यप्रदेश को दिये तब मुख्यमंत्री रहते हुए आपने वह आवास वापस क्यों कर दिए?
पत्रकारवार्ता के दौरान प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री श्री कमल पटैल, संभाग प्रभारी व प्रदेश महामंत्री सुश्री कविता पाटीदार, जिला संगठन प्रभारी श्री संतोष पारीख एवं जिला अध्यक्ष श्री विवेक साहू, श्री नरेश दिवाकर उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
pitol22 mins ago

पिटोल चेक पोस्ट पर एसएसटी व एफएसटी,  पुलिस  की संयुक्त टीम के द्वारा चांदी के आभूषण जप्त किया गया

झाबुआ4 hours ago

लक्ष्य तोमर (झाबुआ) ने जेईई मेन परीक्षा क्लीयर की…….

indore4 hours ago

कम वोट प्रतिशत, लोकतंत्र के लिए घातक

RATLAM19 hours ago

एजेंसियां निर्वाचन व्यय पर निगरानी के लिए सजगता से कार्य करें कलेक्टर श्री बाथम ने बैठक में दिए निर्देश***** उपायुक्त सहकारिता श्री सुनील कुमार सिंह को समन्वय अधिकारी का दायित्व सौपा गया

RATLAM19 hours ago

खुले बोरवेल की शिकायत करें बोरवेल की शिकायत हेतु सीएम हेल्पलाइन एप में नया मॉड्यूल शामिल****लोकसभा निर्वाचन 2024 मतदान दलों को द्वितीय प्रशिक्षण आगामी 4 मई से 7 मई तक प्रदान किया जाएगा****जिले में 30 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन 1 मई से पुलिस अधीक्षक श्री राहुल लोढ़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शिविरों के आयोजन की रूपरेखा तय की गई*****मतदाता जागरूकता के लिए आयोजनों का सिलसिला जारी उत्कृष्ट विद्यालय से साइकिल रैली आयोजित हुई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!