Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में विश्व श्रवण दिवस के अवसर पर संगोष्ठी एवं परिचर्चा का आयोजन रखा गया ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने दिये आवष्यक दिषा निर्देष ।


अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में विश्व श्रवण दिवस के अवसर पर संगोष्ठी एवं परिचर्चा का आयोजन रखा गया। बैठक में जिले में श्रवण बाधित बच्चों, व्यक्तियों के लिए किये जा रहे प्रयासों एवं शासन की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। बैठक में कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने आंगनवाडी, स्कूलों, ग्रामों में सर्वे कार्य किया जाकर श्रवण बाधितों का सर्वे किये जाने के निर्देष दिए। इसके लिए आषा, आंगनवाडी कार्यकर्ता आदि को श्रवण बाधितों के चिन्हांकन हेतु निर्देष दिए। बैठक में अनीमिया मुक्त भारत अभियान के तहत जिले की प्रगति की समीक्षा करते हुए जिले के समस्त ब्लाॅकों में सर्वे करते हुए रिपोर्ट 10 अप्रैल तक प्रस्तुत करने के निर्देष दिए। बैठक में उन्होंने आंगनवाडी केन्द्रों एवं स्कूलों में आयरन सप्लीमेंटी खुराक की प्रगति की समीक्षा करते हुए आवष्यक निर्देष दिए। बैठक में मिजल्स रूबैला वैक्सीनेषन पर चर्चा की गई। बैठक में सभी ने शपथ भी ली। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभिषेक चौधरी, संयुक्त कलेक्टर सुश्री जानकी यादव, सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग श्री जेएस डामोर, सीएमएचओ डाॅ. प्रकाष ढोके, डीपीएम श्रीमती प्रीति राठौर सहित बीएमओ सहित अन्य स्टाॅफ सदस्य उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ56 seconds ago

बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं योजनान्तर्गत सशक्त वाहिनी अभियान चलाया जा रहा है

झाबुआ2 mins ago

नवरात्री के प्रथम दिन कलेक्टर सीडब्ल्युएसएन छात्रावास बच्चों के साथ संध्याकालीन आरती में शामिल हुए*

अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – अपर कलेक्टर वीरेंद्र सिंह ने दी जानकारी , मथवाड क्षेत्र में नर्मदा बैक वाटर ट्रेक का चयन इंडिया हाईक द्वारा ट्रेकिंग प्रोग्राम के लिए किया गया ।

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – निवेश प्रोत्साहन के लिए जिले में 05 अक्टूबर 2024 को होगा जिला निवेश सम्मेलन ।

झाबुआ6 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!