Connect with us

झाबुआ

विकास का आधार बनी मध्य प्रदेश की भाजपा की शिवराज सरकार – *जिलाध्यक्ष भानु भुरीया*

Published

on



झाबुआ : जिला भारतीय जनता पार्टी झाबुआ द्वारा आज मध्य प्रदेश शिवराज सरकार के 3 वर्ष पूर्ण होने पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया! प्रेस वार्ता जिला भाजपा कार्यालय में ! आज समय 11:15 बजे आयोजित की गई! प्रेस वार्ता;को भाजपा जिला अध्यक्ष माननीय भानु भुरीया ने संबोधित किया इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य लक्ष्मण सिंह नायक,ओमप्रकाश शर्मा,जिला महामंत्री सोमसिह सोलंकी,गोरव खण्डेलवाल,कृष्ण पाल सिह गंगााखेड़ी,जिलाभाजपा मीडिया प्रभारी नवकार संयोजक पत्रकार योगेन्द्र नाहर एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रेस वार्ता में मौजूद रहे! प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष श्री भानु भुरीया ने कहा माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में 3 वर्ष मे प्रदेश को विकास की गति मिली है जो 18 माह के कार्यकाल में कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश को बीमारू बेरोजगार प्रदेश बना रखा था जिसमें माननीय शिवराज सरकार द्वारा चलाई जा रही जन हितेषी जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद करके जनमानस को अंधेरे में धकेलने का काम किया था! जब 2020 में शिवराज सरकार बनी तो फिर से वही सब योजना चालू करके बहन,बेटी, किसान,मजदूर के हित के लिए योजनाओं को बनाकर धरातल पर उतार कर उनको जन कल्याणकारी योजना बनाकर के लोगों को लाभ पहुंचाने का काम किया गया है शिवराज सरकार ने, भारतीय जनता पार्टी आम कार्यकर्ता आम जनता की पार्टी है जो आमजन के हितों के लिए कार्य करती है! भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य जनहित समाज कल्याण और राष्ट्र निर्माण के कार्य को आगे बढ़ाने का कार्य करती है! भारतीय जनता पार्टी ने लाडली बहना योजना बनाकर बहनों को आत्मनिर्भर,सशक्तिकरण का काम किया है जिला अध्यक्ष भानु भुरीया जी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए हुए कहा कि 23 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की शिवराज सरकार के 3 वर्ष पूर्ण हो गये है जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने गरीब बहन बेटी किसान मजदूरों के लिए कल्याणकारी योजनाओं को लाकर देश और प्रदेश के विकास में तेजी लाकर सर्वहारा वर्ग के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित प्रदेश बनाने में गति प्रदान की है कांग्रेस के कार्यकाल में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य बन चुका था! भारतीय जनता पार्टी की शिवराज सरकार ने जो जन कल्याणकारी, जन हितेषी योजनाएं बनाई थी उन सभी को काग्रेस सरकार ने बंद कर कर लोगों पर कुठाराघात किया था! किसान सम्मान निधि, मध्यप्रदेश सरकार की लाडली बहना योजना, लाडली बेटी, योजना, युवा यूथ, महापंचायत, युवा शक्ति आदि योजनाओं के कार्यक्रम प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा संचालित करके विकास को गति प्रदान करने का भागीरथी प्रयास किया जा रहा है!

उक्त प्रेसवार्ता के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेता मौजूद रहे!

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

अलीराजपुर5 hours ago

अलीराजपुर – हजरी बाई खरत होंगी जिला पंचायत अध्यक्ष , भाजपा का कब्जा बरकरार ।

अलीराजपुर7 hours ago

अलीराजपुर – उमराली एकलव्य आवासीय छात्रावास के छात्रो का प्राचार्य के प्रति आक्रोश , कलेक्टर से मिलने पैदल निकले ।

झाबुआ20 hours ago

सेवा भारती द्वारा चलित चिकत्सा आरोग्य प्रकल्प के माध्यम से गाव गाव दी जा रही निशुल्क चिकित्सा सेवा।

झाबुआ21 hours ago

नगर सुरक्षा समिति महिला इकाई का गठन  करने के उद्देश्य से पैलेस गार्डन झाबुआ में मातृशक्ति से संवाद किया।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!