Connect with us

झाबुआ

राम नवमी के उपलक्ष मे निकलेगी विशाल वाहन् रेली. ======================== रामनवमी उत्सव समिति का जिले मे अनूठा आयोजन

Published

on

थांदला (वत्सल आचार्य) थांदला नगर मे रामनवमी पर्व पर बड़े रामजी मंदिर से प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी भगवान श्रीराम जी की भव्य शोभायात्रा श्री राम नवमी उत्सव समिति के तत्वाधान मे निकाली जावेगी जो नगर के प्रमुख मार्गों से होकर गुजरेगी। गुरुवार आयोजित शोभायात्रा के लिए नगर वासियों को निमंत्रण देने राम नवमी उत्सव समिती द्वारा विशाल वाहन रैली का आयोजन 29 मार्च शाम 6 बजे दशाहरा मैदान से किया जाएगा।
समित ने बताया की विगत 15 दिनों से राम नवमी उत्सव समिती नगर के धर्म प्रेमी बंधुओं के द्वारा नियमित बैठक कर तैयारी कर रही है थांदला में ग्रामीण एवं शहरी अर्थात सभी क्षेत्रों से विभिन्न संगठनों से जुड़े धर्म प्रेमी बंधु इस वाहन रैली में हमेशा की तरह शामिल होंगे और सबकी सहभागिता में ही यह आयोजन प्रतिवर्ष किया जाता है। सबसे मुख्य बात यह है कि इस राम नवमी उत्सव समिती मे कोई भी पद, मुखिया, बड़ा-छोटा नहीं है। प्रयास ये है हमारे आराध्य भगवान राम के सभी भक्त इसमें एक साथ शामिल हों।

साथ ही राम नवमी उत्सव समिती ने आप सभी से सपरिवार वाहन रैली में कुर्ता पैजामा, भगवा रंग, सफेद रंग के वस्त्र, पगड़ी, ध्वज के साथ शामिल होने का आव्हान, निवेदन किया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ16 mins ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – हजरी बाई खरत होंगी जिला पंचायत अध्यक्ष , भाजपा का कब्जा बरकरार ।

अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – उमराली एकलव्य आवासीय छात्रावास के छात्रो का प्राचार्य के प्रति आक्रोश , कलेक्टर से मिलने पैदल निकले ।

झाबुआ16 hours ago

सेवा भारती द्वारा चलित चिकत्सा आरोग्य प्रकल्प के माध्यम से गाव गाव दी जा रही निशुल्क चिकित्सा सेवा।

झाबुआ17 hours ago

नगर सुरक्षा समिति महिला इकाई का गठन  करने के उद्देश्य से पैलेस गार्डन झाबुआ में मातृशक्ति से संवाद किया।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!