Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – एसडीएम सुश्री प्रियांशी भंवर ने मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के आँनलाइन आवेदनों की प्रगति की माॅनिटरिंग की ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

ग्राम स्तर पर आयोजित हो रहे शिविरों की करते हुए अधिकारीगण ।


अलीराजपुर – मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत जिले के प्रत्येक नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्र में आयोजित हो रहे शिविर की माॅनिटरिंग जनपद एवं जिला स्तर पर की जा रही है। जिला स्तर पर प्रत्येक शिविर स्थल की प्रगति आनलाइन माॅनिटर की जा रही है। कलेक्टर श्री सिंह आन लाइन वीसी के माध्यम से योजना की प्रगति की जानकारी सेक्टर एवं ग्रामवार ले रहे है। कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देशन में आयोजित हो रहे षिविरों की प्रत्येक घंटे आन लाइन आवेदन की प्रगति की जानकारी जिला स्तर पर पहुंच रही है। प्रत्येक ग्राम पंचायत के लिए सेक्टर अधिकारी नियुक्त किये गए है, जिन्हें ग्राम पंचायत एवं उक्त ग्राम पंचायत से जुडे ग्रामों की माॅनिटरिंग एवं योजना संबंधित प्रगति के दायित्व सौंपे गए है। समस्त सेक्टर अधिकारी अपने-अपने दायित्व क्षेत्र में पहुंचकर षिविरों में पात्रताधारी महिलाओं के आवेदन की प्रगति की माॅनिटरिंग कर रहे है। कलेक्टर श्री सिंह ने समस्त सेक्टर अधिकारीगण को निर्देष दिए है कि वे अपने अपने दायित्व के ग्राम स्तर पर नियमित रूप से माॅनिटरिंग करते हुए प्रगति सुनिष्चित कराएंगे। सेक्टर अधिकारी के रूप में विभिन्न विभागों के विभागीय अधिकारीगण एवं ब्लाॅक स्तरीय अधिकारीगण को दायित्व सौंपे गए है। वही ग्राम स्तर पर मौजूद मैदानी अमला पात्रताधारी महिलाओं को योजना की जानकारी देते हुए आवेदन प्रक्रिया के बारे में जानकारी दे रहे है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!