Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की सेक्टर वार प्रगति की समीक्षा की , मैदानी स्तर पर काम में कोताही किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं होगी तत्काल कार्रवाई के दिये निर्देश ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने सेक्टर अधिकारीगण की बैठक लेकर दिये आवश्यक दिशा निर्देष


अलीराजपुर – मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत नगरीय एवं ग्राम स्तर पर आयोजित हो रहे षिविरों के प्रगति के संबंध में कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने समस्त एसडीएम, जनपद पंचायत सीईओ, बीएमओ, बीईओ, बीआरसी, सेक्टर अधिकारीगण की बैठक ली। बैठक में उन्होंने सेक्टर वार ग्राम में आयोजित षिविर की प्रगति और शिविर में पात्रताधारी महिलाओं के ईकेव्हायसी एवं आवेदन ऑनलाइन की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने षिविर स्थलों की व्यवस्था, नेटवर्क संबंधित जानकारी ली। षिविर में उपस्थित होने वाले स्टाॅफ की जानकारी भी ली। कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देष दिए कि मैदानी स्तर पर किसी भी तरह से कोताही ना बरती जाए। काम में कोताही बरतने वाले संबंधित अधिकारी-कर्मचारी पर तत्काल कार्रवाई की जाए। उन्होंने निर्देष दिए कि एक शिक्षक, होस्टल अधीक्षक की भी शिविर में अनिवार्य रूप से ड्यूटी लगाई जाए। बीएमओ एसएचओ की माॅनिटरिंग करेंगे। उन्होंने निर्देष दिए कि षिविर सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक आयोजित हो। उन्होंने समस्त एसडीएम, सीईओ जनपद, बीएमओ, बीईओ, सीडीपीओ गण को अपने-अपने विभागीय अमले की शिविर में उपस्थित सुनिष्चित कराते हुए आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिष्चित करने के निर्देष दिए। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभिषेक चौधरी ने पात्रताधारी महिलाओं के ईकेव्हायसी एवं आवेदन ऑनलाइन की पूरी प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने निर्देष दिए कि सेक्टर अधिकारी शिविर की लगातार माॅनिटरिंग करें। बैठक संयुक्त कलेक्टर सुश्री जानकी यादव, सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग श्री जेएस डामोर, एसडीएम अलीराजपुर श्रीमती लक्ष्मी गामड, एसडीएम जोबट श्री डीएन सिंह, एसडीएम सोंडवा सुश्री प्रियांषी भंवर, समस्त सीईओ जनपद पंचायत, समस्त बीएमओ, समस्त बीईओ, बीआरसी, सीडीपीओ, समस्त सेक्टर अधिकारीगण उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ25 mins ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – हजरी बाई खरत होंगी जिला पंचायत अध्यक्ष , भाजपा का कब्जा बरकरार ।

अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – उमराली एकलव्य आवासीय छात्रावास के छात्रो का प्राचार्य के प्रति आक्रोश , कलेक्टर से मिलने पैदल निकले ।

झाबुआ16 hours ago

सेवा भारती द्वारा चलित चिकत्सा आरोग्य प्रकल्प के माध्यम से गाव गाव दी जा रही निशुल्क चिकित्सा सेवा।

झाबुआ18 hours ago

नगर सुरक्षा समिति महिला इकाई का गठन  करने के उद्देश्य से पैलेस गार्डन झाबुआ में मातृशक्ति से संवाद किया।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!