Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – जिला पंचायत सीईओ श्री अभिषेक चोधरी मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत आयोजित षिविरों की कर रहे माॅनिटरिंग ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभिषेक चौधरी ने विभिन्न ग्रामों का दौरा करते हुए षिविर का जायजा लिया ।


अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देशन में जिले की समस्त ग्राम पंचायतों एवं नगरीय क्षेत्र के वार्डों में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत पात्रताधारी महिलाओं के ईकेव्हायसी एवं आवेदन ऑनलाइन करने का कार्य किया जा रहा है। जिलेभर में सुबह 9 से शाम 7 बजे तक शिविर का समय निर्धारित किया जाकर प्रतिदिन बडी संख्या में पात्रताधारी महिलाओं के आवेदन भरे जाने की कार्रवाई की जा रही है। आज 11 हजार से अधिक पात्रताधारी महिलाओं के आवेदन ऑनलाइन किये गए। जिले में अब तक 47 हजार से अधिक महिलाओं के आवेदन किये जा चुके है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभिषेक चैधरी सहित समस्त अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अधिकारीगण, सेक्टर अधिकारीगण, विभिन्न विभागों के अधिकारीगण ने विभिन्न ग्रामों में आयोजित शिविर स्थलों का जायजा लेकर आवेदन ऑनलाइन किये जाने की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने मैदानी अमले को निर्धारित समयावधि तक शिविर आयोजित करते हुए अधिक से अधिक पात्रताधारियों के आवेदन ऑनलाइन किये जाने के निर्देष दिए। जिलेभर में 23 से 60 वर्ष की योजनान्तर्गत पात्रताधारी महिलाएं पूरे उत्साह के साथ ईकेव्हायसी एवं आवेदन करने शिविर स्थलों पर पहुंच रही है। जिलेभर में योजना की प्रगति के लिए अधिकारीगण एवं कर्मचारीगण को दायित्व सौंपे गए है। प्राप्त निर्देशानुसार अधिकारी-कर्मचारीगण भी पात्रताधारी महिलाओं को शिविर स्थल पर आवेदन प्रक्रिया के लिए प्रोत्साहित कर रहे है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ19 mins ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – हजरी बाई खरत होंगी जिला पंचायत अध्यक्ष , भाजपा का कब्जा बरकरार ।

अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – उमराली एकलव्य आवासीय छात्रावास के छात्रो का प्राचार्य के प्रति आक्रोश , कलेक्टर से मिलने पैदल निकले ।

झाबुआ16 hours ago

सेवा भारती द्वारा चलित चिकत्सा आरोग्य प्रकल्प के माध्यम से गाव गाव दी जा रही निशुल्क चिकित्सा सेवा।

झाबुआ17 hours ago

नगर सुरक्षा समिति महिला इकाई का गठन  करने के उद्देश्य से पैलेस गार्डन झाबुआ में मातृशक्ति से संवाद किया।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!