Connect with us

DHAR

जनसुनवाई में आए कुल 64 आवेदन

Published

on


धार, 4 अप्रैल 2023/ कलेक्टर श्री प्रियंक मिश्रा ने मंगलवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में आयोजित जनसुनवाई में आवेदकों की समस्याओं को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के लिए निर्देश दिए। इस जनसुनवाई में कुल 64 आवेदन आए। जनसुनवाई में अपर कलेक्टर श्री के एल मीणा , जिला पंचायत सीईओ श्री श्रृंगार श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारियों ने भी आवेदकों की समस्याओं को सुना।
इस जनसुनवाई में मवेशी से दुर्घटना होने पर पुत्र की मृत्यु पर गंधवानी के बोंदर सिंह ने आर्थिक सहायता के लिए आवेदन किया। जिस पर उसे रेडक्रॉस सोसायटी से 10 की हजार सहायता राशि दी गई। इसी तरह कुमार गड्ढे की मांगू बाई को श्रवण यंत्र प्रदान करने के लिए निर्देशित किया। जनसुनवाई में अनुकंपा नियुक्ति दिलवाने, पट्टा दिए जाने, अतिक्रमण हटवाने , सीमांकन करवाने, अवैध कब्जा हटवाने, भूमि रिकॉर्ड सुधारने , हाई टेंशन लाइन कनेक्शन हटवाने संबंधी आवेदन प्राप्त हुए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!