Connect with us

RATLAM

पत्रकारों की सजगता से पकड़ाए चोर:रतलाम में सैलाना ओवर ब्रिज पर पाइप चुरा रहे थे चोर, पुलिस के हाथ लगे गिरोह के तीन सदस्य

Published

on

पत्रकारों की सजगता से पकड़ाए चोर:रतलाम में सैलाना ओवर ब्रिज पर पाइप चुरा रहे थे चोर, पुलिस के हाथ लगे गिरोह के तीन सदस्य

रतलाम~~रतलाम के सैलाना ओवर ब्रिज पर लोहे के पाइप चुराने वाले चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश चेतक ब्रिज पर स्थित लोहे के पाइप काट कर ले जा रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे स्थानीय पत्रकारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस जवानों ने इस चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पत्रकारों की मदद घेराबंदी कर पकड़ा है। गिरोह के चार सदस्य मौके से फरार हो गए। हिरासत में लिए गए बदमाशों से पूछताछ कर चोरी की अन्य वारदातों और गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है ।

घटनाक्रम बीती रात 11:30 बजे का है । जहां चेतक ब्रिज से गुजरते समय स्थानीय पत्रकार हिम्मत जेथवार और रफीक खान को ब्रिज के साइड में लगे लोहे के पाइप काटते हुए कुछ लोग नजर आए। संदेह होने पर पत्रकारों ने इसकी सूचना पुलिस कर्मियों को दी जिसके बाद हाट की चौकी और स्टेशन रोड थाने के पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ा है । गिरोह के अन्य सदस्य भागने में कामयाब हो गए। पकड़ा गया तीनों बदमाशों को स्टेशन रोड थाने लाया गया है जहां उनसे अन्य वारदातों और गिरोह के बारे में पूछताछ की जा रही है।( दैनिक भास्कर से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!