Connect with us

DHAR

देश में पहली बार दिव्यांग राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट जबलपुर में 10 अप्रैल से 13 अप्रैल की अवधि में आयोजित हो रहा है।

Published

on

धार, 6 अप्रैल 2023 / हौसलों के दम पर बाधाओं को पार कर उपलब्धियां प्राप्त की जा सकती हैं। किसी भी लक्ष्य को पाने के लिए शारीरिक क्षमता से ज्यादा मानसिक क्षमता का योगदान होता है। दिव्यांगता के बावजूद क्रिकेट जैसे दमखम वाले खेल में संभागीय स्तर पर टीम में सम्मिलित होना और राज्य स्तरीय टूर्नामेंट खेलना बड़ी उपलब्धि है। इस महती उपलब्धि हेतु गुरुदत्त काटे को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। ये बात कलेक्टर श्री प्रियंक मिश्रा द्वारा संभागीय क्रिकेट टीम में डीएटीसीसी के गुरुदत्त काटे को बधाई देते हुए व्यक्त किए। इस अवसर पर एडीएम के श्री एल मीणा भी मौजूद रहे ।
उल्लेखनीय है कि देश में पहली बार दिव्यांग राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट जबलपुर में 10 अप्रैल से 13 अप्रैल की अवधि में आयोजित हो रहा है। जिसमें इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, उज्जैन, रीवा, भोपाल संभाग की टीम भाग ले रही हैं। इंदौर संभाग की टीम में धार के गुरुदत्त काटे का चयन तेज गेंदबाज के रूप में हुआ है। उक्त उपलब्धि हासिल करने वाले गुरु दत्त काटे धार के पहले दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ी हैं ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!