Connect with us

RATLAM

मुख्यमंत्री श्री चौहान रतलाम में करेंगे लगभग 1350 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास विशाल लाडली बहना सम्मेलन में मुख्यमंत्री बहनों से सीधी चर्चा करेंगे

Published

on

मुख्यमंत्री श्री चौहान रतलाम में करेंगे लगभग

1350 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास

विशाल लाडली बहना सम्मेलन में मुख्यमंत्री बहनों से सीधी चर्चा करेंगे

रतलाम अप्रैल 2023/ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 8 अप्रैल को रतलाम आकर जिले को विकास की बड़ी सौगात देंगे। स्थानीय पोलोग्राउंड पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री द्वारा लगभग 1350 करोड रुपए लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास किया जाएगा। मुख्यमंत्री शासकीय विभागों की विकासात्मक गतिविधियोंयोजनाओंकार्यक्रमों उपलब्धियों पर आधारित विकास प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे।

पोलो ग्राउंड पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री चौहान लाडली बहना योजना की हितग्राही लगभग एक लाख बहनों से सीधी चर्चा करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री द्वारा हितग्राहियों को मुख्यमंत्री भू-आवासीय अधिकार पत्रों (पट्टो) का वितरण किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल के पीछे अंबेडकर भवन में लाडली बहना पंजीयन केंद्र पहुंचकर मुख्यमंत्री लाडली बहनों के पंजीयन की कार्रवाई में भाग लेंगे। इसी परिसर में मुख्यमंत्री द्वारा पेसा एक्ट के मोबिलाइजर तथा यंग अचीवर से संवाद किया जाएगा।

रतलाम में आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिले की लाडली बहनों में जबरदस्त उत्साह है। पोलोग्राउंड पर लगभग एक लाख लाडली बहनों के शामिल होने की  संभावना है। कार्यक्रम में लाडली बहनों द्वारा मुख्यमंत्री को 100 फीट लंबाई की राखी और धन्यवाद पत्र सौंपा जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान हितग्राहियों को शासन की योजनाओं के हितलाभ वितरण भी करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 8 अप्रैल को रतलाम में प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे

रतलाम अप्रैल 2023/ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 8 अप्रैल को रतलाम आ रहे हैं इस दौरान मुख्यमंत्री अनेक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

मुख्यमंत्री का आगमन पर रतलाम में स्थानीय श्रीजी पैलेस होटल में एक महत्वपूर्ण आयोजन होगा। परिजनों से संवाद के इस आयोजन में मुख्यमंत्री द्वारा स्वास्थ्य, शिक्षा, विधि, उद्योग, खेल, कृषि अन्य कई विषयों एवं सामाजिक संगठनों और संस्थाओं से जुड़े लगभग 400 प्रबुद्धजनों से सीधा संवाद करेंगे। कार्यक्रम में जिला प्रशासन द्वारा करीब 400 प्रबुद्धजनों को आमंत्रित किया गया है।

दोपहर 2:00 बजे होने वाले इस प्रबुद्धजन संवाद के दौरान राज्य के ख्यात विशेषज्ञों द्वारा विकासात्मक गतिविधियों पर आधारित प्रेजेंटेशन दिया जाएगा। माननीय मुख्यमंत्री प्रबुद्धजनों से संवाद एवं विकास गतिविधियों पर प्रकाश डालकर परिचर्चा के दौरान सुझाव भी प्राप्त करेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!