Connect with us

RATLAM

पूर्व गृहमंत्री कोठारी को आया गुस्सा, कहा अब अन्याय बर्दाश्त नहीं करूंगा

Published

on

पूर्व गृहमंत्री कोठारी को आया गुस्सा, कहा अब अन्याय बर्दाश्त नहीं करूंगा

रतलाम. जावरा और पिपलौदा थाने में 49 कॉलोनाइजरों पर 14 एफआईआर दर्ज होने से भूमाफियाओं में हडक़ंप मचा हुआ है तो इन एफआईआर में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी के भतीजे की पत्नी और भतीजे को भी आरोपी बनाए जाने पर वे आग बबूल हो गए। उन्होंने सीधे शब्दों में चेतावनी दी कि अब वे किसी तरह का अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे। बर्दाश्त करने की सीमा खत्म हो गई है। उन्हें जिस स्तर पर लडऩा पड़ेगा वे लड़ेंगे। वे कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी से मिलने गुरुवार की दोपहर कलेक्टोरेट पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने यह चेतावनी दी।

न नोटिस दिया न सुनवाई का मौका
कोठारी ने कहा कि जिस कॉलोनी के लिए भतीजे प्रकाश कोठारी की पत्नी संगीता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है उसमें संगीता का नाम ही नहीं है। कोठारी का कहना है कि उनके नाम जमीन ही नहीं है तो कैसे केस दर्ज कर सकते हैं। न हमें कोई नोटिस दिया और न सुनवाई का कोई मौका। सीधे-सीधे कार्रवाई करना उचित नहीं है।( पत्रिका से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!