Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने वीसी के माध्यम से सेक्टर अधिकारीगण को दिये आवश्यक निर्देश , सफल क्रियान्वयन की ओर बढ़ रहा जिला 80 हजार बहनों के सफल आवेदन हुए ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

वीसी के माध्यम से आवश्यक दिशा निर्देश देते कलेक्टर श्री सिंह ।


अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभिषेक चौधरी ने वीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की प्रगति की जानकारी सेक्टर अधिकारीगण से ली। कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देष दिए कि मैदानी अमला समय पर शिविर स्थल पर पहुंचकर अपने दायित्व अनुसार कार्य प्रारंभ करें। साथ ही सेक्टर अधिकारी नियमित माॅनिटरिंग करें। उन्होंने शेडो एरिया में पात्रताधारी महिलाओं को परिवहन व्यवस्था के तहत नेटवर्क क्षेत्र में पहुंचाकर ईकेव्हायसी एवं फार्म ऑनलाइन की कार्रवाई सुनिष्चित करने के निर्देष दिए। उन्होंने समस्त अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं सेक्टर अधिकारीगणप को शिविर में अधिक से अधिक पात्रताधारी महिलाओं के आवेदन की प्रक्रिया सुनिष्चित कराए जाने संबंधित आवश्यक दिशा निर्देष भी दिए ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!