Connect with us

RATLAM

कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई, भाजपा नेता सहित 49 पर एफआईआर

Published

on

कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई, भाजपा नेता सहित 49 पर एफआईआर

कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने अवैध रूप से कॉलोनी काटने वालों और भूमाफियाओं पर बड़ी कार्रवाई की है। कलेक्टर के निर्देश के बाद जावरा नपा सीएमओ दुर्गा बामनिया ने जावरा में काटी गई 13 कॉलोनियों और पिपलौदा नपं सीएमओ की तरफ से पिपलौदा क्षेत्र में काटी गई एक कॉलोनी के कॉलोनाइजरों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। दोनों ही क्षेत्र में 14 कॉलोनियों के 49 कॉलोनाइजर और उनके पार्टनर हैं जिन पर एफआईआर दर्ज हुई है। खास बात यह है कि जिन पर एफआईआर दर्ज हुई उनमें भाजपा नेता चंद्रप्रकाश ओस्तवाल, प्रकाश कोठारी, कोठारी की पत्नी के साथ ही कई अन्य पार्टनर हैं।

अवैध तरीके से कॉलोनी काटकर भूखंड बेचने और नियमों का पालन नहीं करने वालों पर प्रशासन का हंटर चला है। जावरा और पिपलौदा में काटी गई 14 कॉलोनियों के 49 कॉलोनाइजरों और उनके सहयोगियों पर पुलिस केस दर्ज किया गया है। कॉलोनाइजरों में भाजपा नेता चंद्रप्रकाश ओस्तवाल और पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी के रिश्तेदार प्रकाश कोठारी भी हैं। एफआईआर दर्ज होने के बाद राजनीकि हलकों में हलचल मच गई। पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी से मिलने पहुंचे। इसके बाद पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने सीधे शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि अब बर्दाश्त की सीमा खत्म हो गई है। अब हिम्मत कोठारी अन्याय बर्दाश्त नहीं करेगा और जिस स्तर पर लडऩा पड़ेगा लड़ेगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!