Connect with us

RATLAM

रूठो को मनाने पहुंचे केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य:केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य सत्यनारायण जटिया पहुंचे रतलाम, वरिष्ठ भाजपा नेताओं से की मुलाकात

Published

on

रूठो को मनाने पहुंचे केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य:केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य सत्यनारायण जटिया पहुंचे रतलाम, वरिष्ठ भाजपा नेताओं से की मुलाकात

रतलाम~~मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही वरिष्ठ नेताओं को मनाने का दौर शुरू हो गया है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को मनाने के लिए केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य सत्यनारायण जटिया आज रतलाम पहुंचे हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यनारायण जटिया ने यहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और पूर्व जनप्रतिनिधियों की बैठक ली और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर वन टू वन चर्चा की ।

गौरतलब है कि इसके पहले जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल पहुंचे थे । जहां वह भी सभी वरिष्ठ नेताओं को साथ लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रभात झा के घर मुलाकात करने पहुंचे थे। वहीं से उन्होंने पार्टी नेताओं को यह मैसेज दे दिया था कि वरिष्ठ नेताओं की सहमति के बिना पार्टी एक भी कदम आगे नहीं बढ़ेगी। यही वजह है अब सीनियर नेताओं को जिले में भेजकर बीजेपी सभी वरिष्ठ और रूठे हुए नेताओं को मनाने का काम कर रही है।

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा सभी जिलों में वरिष्ठ नेताओं और पूर्व जनप्रतिनिधियों को एकजुट करने के लिए वरिष्ठ नेताओं को जिलों में भेज रही है। इसी कड़ी में अब बीजेपी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड मेंबर सत्यनारायण जटिया को रतलाम भेजा है ।

जिन्होंने रतलाम पहुंचकर बीजेपी के सीनियर नेताओं की नब्ज टटोली है । श्री जटिया ने इस मौके पर बंद कमरे में 11 कार्यकर्ताओं से चर्चा की और उनसे फीडबैक लिया है। जिसके आधार पर पार्टी अपनी अगली रणनीति तैयार करेगी । पार्टी की कोशिश है कि रूठे हुए पार्टी के सीनियर नेताओं को मनाया जाए ताकि विधानसभा चुनाव में होने वाले डैमेज को अभी से कंट्रोल किया जा सके।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!