Connect with us

RATLAM

थानों के निरीक्षण के लिए पहुंचे रतलाम एसपी:एसपी ने किया नामली और बिलपांक थानों का औचक निरीक्षण, थाना ताल, आलोट और बरखेड़ा का निरीक्षण कर अपराधों की जानकारी

Published

on

थानों के निरीक्षण के लिए पहुंचे रतलाम एसपी:एसपी ने किया नामली और बिलपांक थानों का औचक निरीक्षण, थाना ताल, आलोट और बरखेड़ा का निरीक्षण कर अपराधों की जानकारी

रतलाम~~रतलाम के नवागत पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा बुधवार रात बिलपांक और नामली थानों के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। दोनों थानों पर थाना प्रभारी स्टाफ के साथ मौजूद थे। पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक लेकर स्थानीय अपराध की जानकारी ली और पुलिस कर्मचारियों की समस्याएं भी सुनी। स्पिनर दौरान थाना भवन, हवालात और महिला डेस्क का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों और गणमान्य नागरिकों से भी मुलाकात कर क्षेत्र के बारे में जानकारी ली। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने थाना प्रभारियों को प्राथमिकता के साथ आम जनता की सुनवाई करने और जनता से अच्छा व्यवहार करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा सभी थानो की जानकारी लेकर समस्त थाना प्रभारियों को कानून व्यवस्था एवं अपराधो की रोकथाम के लिए यह निर्देश दिए गए ।

• थाने का रिकॉर्ड को मेंटेन कर अपडेट रखा जाएं।

• अपराधो को नियंत्रित किया जावे तथा आदतन अपराधियों पर कार्यवाही की जाएं।

• अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी जुटाकर उनपर कार्यवाही कर नियंत्रण किया जावे।

• सीएम हेल्पलाईन का संतुष्टिपूर्वक एवं शीघ्र निराकारण किया जावे।

• अपराधियों पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर बाउन्ड ओवर कराया जावे तथा उल्लंघन करने पर 122 द. प्र. सं. के तहत कार्यवाही की जावे।इसके साथ ही थाने का रखरखाव अच्छे से करने हेतु थाना प्रभारी को निर्देशित किया।(भास्कर से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!