Connect with us

RATLAM

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई:चोर निकला अल्फा गैस एजेंसी का ड्राइवर घर पर सिलेंडर से गैस चुराते पकड़ा गया रतलाम

Published

on

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई:चोर निकला अल्फा गैस एजेंसी का ड्राइवर घर पर सिलेंडर से गैस चुराते पकड़ा गया

रतलाम~~मुखर्जी नगर में अल्फा गैस कंपनी का हॉकर अपने बेटे व दो साथियों के साथ अवैध रूप से गैस सिलेंडर में से गैस निकालने और भरने का काम कर रहा था। मुखबिर की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और खाद्य विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए चारों को हिरासत में लिया। टीम ने वहां से 33 घरेलू और 6 व्यावसायिक गैस सिलेंडर सहित अन्य सामग्री जब्त की।

मुखबिर की सूचना मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस और खाद्य विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को मुखर्जी नगर निवासी गैस कंपनी के हॉकर राजेश कुमार पिता मोहन सिंह के यहां दबिश दी। दबिश के दौरान राजेश के घर के बाहर लोडिंग वाहन खड़ा था। जबकि घर के अंदर गैस सिलेंडर से गैस निकालने व भरने का काम किया जा रहा था।

पुलिस ने यहां से राजेश कुमार, उसके बेटे रोशनसिंह सहित साथी सवाई सिंह पिता अजय सिंह निवासी आशारामबापू नगर, बापू सिंह पिता मांगू सिंह निवासी ग्राम उगरान (पिपलियामंडी-मंदसौर) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया।

लोडिंग वाहन, गैस सिलेंडर सहित अन्य सामान जब्त

दबिश के दौरान पुलिस ने लोडिंग वाहन क्रं. एमपी 43 एल 1872 में इंडेन कंपनी के 19 भरे हुए घरेलू गैस सिलेंडर, मकान में से इंडेन कंपनी के 14 घरेलू गैस सिलेंडर व 6 व्यावसायिक गैस सिलेंडर जब्त किए। एक बड़ा स्प्रिंग बैलेंस, एक छोटा डिजिटल बैलेंस, एक चाकू, एक गैस अंतरण पाइप (बंशी), गैस डायरी 7, गैस टंकियों के ढक्कन जब्त किए। थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।( भास्कर से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!