Connect with us

RATLAM

जयपुर से रतलाम आकर युवक लगा रहा था क्रिकेट का सट्टा, गिरफ्तार

Published

on

जयपुर से रतलाम आकर युवक लगा रहा था क्रिकेट का सट्टा, गिरफ्तार

रतलाम। आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के मैचों मे जयपुर से रतलाम आकर क्रिकेट का सट्टे लगाने पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने विरियाखेड़ी तिराहे के पास दबिश देकर अराोपित 39 वर्षीय आशीष कुंवर पुत्र फिरंगीलाल कुक्कड़ निवासी प्रताप अपार्टमेंट, प्रतापनगर जयपुर (राजस्थान) को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से सट्टे का हिसाब लिखी एक डायरी, तीन मोबाइल फोन, एक एलइडी टीवी, राउटर सेट, सेट अप बाक्स, एडाप्टर व रिमोट, केबल, एक टेबलेट, एक्सटेंशन बाक्स आदि सामग्री जब्त की गई है।पुलिस के अनुसार टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति विरियाखेड़ी तिराहे के समीप सखी मार्केट के पास साइकिल की दुकान में मोबाइल फोन, टीवी आदि की मदद से क्रिकेट का सट्टा चला रहा है। टीम ने वहां दबिश दी तो खुले बरामदे में लगी टीवी पर मैच चल रहा था। आरोपित आशीष कुंवर मोबाइल फोन व टेबलेट के जरिये सट्टा लिखता मिला। गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मोबाइल फोन पर सट्टे के भाव डायरी में उतार रहा था।

प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की, जेल भेजा
पुलिस के अनुसार पूछताछ में आशीष ने बताया कि उसके रिश्तेदार रतलाम में रहते है और वह भी यहां रहने आया है। उसके खिलाफ सट्टा अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। साथ ही उस पर धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की गई। उसे मंगलवार को एसडीएम न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।(नईदुनिया से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर26 mins ago

अलीराजपुर – इंदौर लोकायुक्त टीम की कार्यवाही , एकलव्य स्कुल के प्राचार्य को रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा ।

झाबुआ1 hour ago

जेल के पीछे महाकाली माता मंदिर के आसपास गंदगी से रहवासी व भक्तगण परेशान……… सीएमओ को दिया शिकायती आवेदन

झाबुआ2 hours ago

अखिल हिंदी साहित्य सभा (अहिसास)द्वारा यशवंत भंडारी ’’ यश ’’को दिया प्रतिष्ठित ’’जयशंकर प्रसाद ’’ राष्ट्रीय सम्मान । विभिन्न संस्थाओं एवं साहित्यकारो ने दी बधाई ।

झाबुआ2 hours ago

अपराध कम करने में महिलाओं की भागीदारी से क्रांतिकारी परिवर्तन आएंगे‌:- पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल

अलीराजपुर4 hours ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!