Connect with us

RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 कहर बॉयज सीनियर के कहर से डिजाइनर 5 रन से हारा

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023
कहर बॉयज सीनियर के कहर से डिजाइनर 5 रन से हारा
रतलाम, 22 अप्रैल 2023।
 चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के सातवे दिन शहर के दोनों खेल मैदानों पर 15 मैच खेले गए। इनमें से 10 मैच नेहरू स्टेडियम में खेले गए और 5 मैच आईटीआई ग्राउंड पर हुए। नेहरू स्टेडियम में हुए मुकाबलों में एक बार फिर से कहर बॉयज सीनियर ने अपनी जीत के सिलसिले को बरकरार रखा। कहर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रोमांच से भरे मुकाबले में डिजाइनर को 5 रन से शिकस्त दी।
नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में सन-डे इलवेन ने रतलाम रॉयल को 7 विकेट से, सियाराम ने अंलकार को 4 विकेट से, लायंस क्लब ने भगतपुरी को 7 विकेट से, सुपर कॉर्पोरेशन ने शिवाजी वारियर्स को 4 विकेट से, रॉयल स्टार ने संत मीरा को 38 रन से हराया। वहीं दूसरी ओर आईटीआई ग्राउंड पर खेले गए मुकाबलों में इंडिया स्पोर्ट्स ने डीएस को हराया। वहीं दूसरे मैच में निखिल बोरीवाल ने यंग स्टार को, लोहर इलेवन ने एसवी को, अम्बर ने जिगर इलेवन को, सियाराम ने लारा को हराया।

मैच के दौरान मैदान पर समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल, राजेश हेरिस के अतिरिक्त अतिथि के रूप में अश्विनी शर्मा, एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया, पप्पू पुरोहित, पवन सोमानी, प्रिंस बना, संजय पांडे, चेतन टांक, जयेश वसावा, बाबू, अमित रायकवार, अजय गोमे, अभिषेक बैरागी, पिंटू पंड्या, मिलन, मुकेश, मोहनीश, आशीष हिरवे, सुजल हिरवे उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!