Connect with us

RATLAM

पी.ओ.एस. मशीन रिपेरिंग एंव तकनीकी प्रशिक्षण केम्प 25 अप्रैल को

Published

on

 

पी.ओ.एस. मशीन रिपेरिंग एंव तकनीकी प्रशिक्षण केम्प 25 अप्रैल को

रतलाम 22 अप्रैल 2023/ जिले के समस्त उर्वरक विक्रेताओ (सहकारिता/निजी) को मशीन की स्थापना एंव बंद पीओएस मशीन को चालू कराने/खराब मशीन की मरम्मत तथा तकनीकी प्रशिक्षण के लिए एनालोजिक्स कम्पनी एंव विजनटेक कम्पनी के इंजीनियरों के द्वारा 25 अप्रैल को कार्यालय महाप्रबन्धक, जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के सभाकक्ष में प्रातः 10 बजे से 4 बजे तक एक दिवसीय कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

उप संचालक, किसान कल्याण तथा कृषि विकास श्री विजय चैरसिया ने जिले के समस्त उर्वरक विक्रेताओं से कहा है कि जिन उर्वरक विक्रेताओं की पी.ओ.एस. मशीनों को चालू होने में कठिनाई आ रही है तथा पी.ओ.एस. मशीन खराब है वो सभी उर्वरक विक्रेंता 25 अप्रैल को कार्यालय महाप्रबन्धक, जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के सभाकक्ष में प्रातः 10 बजे से 4 बजे तक पी.ओ.एस. मशीन को रिपेयरिंग, सुधरवाने हेतु उपस्थित रहें।

अधिक जानकारी के लिए श्रीराम फर्टीलाईजर्स एण्ड केमीकल्स कम्पनी के प्रतिनिधि श्री टी.सी. वर्मा से मो.न. 9829856988 पर सम्पर्क करें, तथा उर्वरक पी.ओ.एस. मशीन में हार्डवेयर एंव साफ्टवेयर में तकनीकी खराबी होने पर श्री पंकज यादव मोबाईल नम्बर 8959907362 ई-मेल [email protected] से सम्पर्क करें ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!