Connect with us

RATLAM

बुजुर्ग की पीड़ा:-लोग नहीं बचाते तो वो मार डालता, सिर में 5 टांके आए

Published

on

बुजुर्ग की पीड़ा:-लोग नहीं बचाते तो वो मार डालता, सिर में 5 टांके आए

रतलाम~~स्टेशन रोड थाने के पास 65 साल के जिस बुजुर्ग की युवक ने पिटाई की थी उस बुजुर्ग ने पीड़ा जताते हुए बताया कि यदि आसपास के लोग मुझे नहीं बचाते तो वो लड़का मुझे मार डालता। लेकिन अब उसने मेरे खिलाफ ही मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। जबकि राजनीतिक दबाव के चलते मेरी रिपोर्ट नामजद नहीं लिखी गई। नागरवास निवासी अनिल सकलेचा (65) की दो बत्ती चौराहे पर मोबाइल एसेसरी की दुकान है। सकलेचा ने बताया कि मैं शुक्रवार सुबह घर से दुकान आ रहा था तब स्टेशन रोड थाने से कुछ ही दूरी पर एक बाइक सवार युवक सामने बाइक लहराते हुए आया तो मैंने उसे ठीक ढंग से बाइक चलाने की बात कही। इससे गुस्साए युवक ने मेरे साथ जमकर मारपीट की।

चाबी से मेरे सिर में मारी जिससे खून निकलने लगा। कंधे पर भी चोट आई। सिर में पांच टांके भी आए लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज नहीं किया और उसने अपने बचाव में मेरे खिलाफ झूठी रिपोर्ट करवा दी।

ज्ञापन देकर बताया आरोपी का नाम: समाजजन के साथ एसपी के नाम एएसपी को दिए ज्ञापन में मारपीट करने वाले आरोपी का नाम उदयभानसिंह निवासी राजस्व कॉलोनी बताते हुए शिकायत की है।

साथ ही बताया कि उसकी शिकायत पर अनिल सकलेचा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है जबकि पुलिस को दिए सीसीटीवी फुटेज में मारपीट की शुरुआत करते हुए युवक साफ दिख रहा है।

मुझे जान से मारने की धमकी दी है और यदि उस पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो वह मेरे साथ घटना कर सकता है।

वीडियो के आधार पर आरोपी का नाम भी जुड़ जाएगादोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले में वीडियो के आधार पर आरोपी का नाम भी जुड़ जाएगा। पूरी निष्पक्षता से जांच की जा रही है। -आशीष पाल, जांच अधिकारी(भास्कर से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर10 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली नाबालिक लड़की से दुष्कर्म मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ।

झाबुआ11 hours ago

बंदर की पकड़ने के लिए प्रशासनिक अमला सुबह से सक्रिय.                                                                                        अमले को मिली सफलता बंदर आया कैद मे.

RATLAM1 day ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM1 day ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

अलीराजपुर1 day ago

अलीराजपुर – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं अरुण यादव कल जिले के दौरे पर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!