Connect with us

झाबुआ

सड़क बनने से क्षेत्र की दशा और दिशा बदलेगी – विधायक चेतन्य काश्यप – ईश्वर नगर में 76 लाख से अधिक की विधायक निधि और निगम निधि से होगा सीसी रोड का निर्माण

Published

on

सड़क बनने से क्षेत्र की दशा और दिशा बदलेगी – विधायक चेतन्य काश्यप
– ईश्वर नगर में 76 लाख से अधिक की विधायक निधि और निगम निधि से होगा सीसी रोड का निर्माण
रतलाम, ।
 ईश्वर नगर क्षेत्र के रहवासियों की वर्षों पुरानी सड़क निर्माण की मांग अब पूरी हो चुकी है। क्षेत्र में 76 लाख से अधिक की विधायक निधि और नगर निगम निधि से बनने वाले सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन विधायक चेतन्य काश्यप ने किया। इस दौरान महापौर प्रहलाद पटेल, निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, क्षेत्रीय पार्षद अनिता कटारा, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी, मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित, एमआईसी सदस्य सपना त्रिपाठी, पार्षद देवश्री पुरोहित, मंडल महामंत्री नंदकिशोर पंवार, बसंतीलाल धाकड़ मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
विधायक श्री काश्यप ने कहा कि ईश्वर नगर क्षेत्र में सड़क बनने से यहां की जनता का स्वप्न पूरा हो रहा है। आज आपकी उपस्थिति बता रही है कि यह सड़क आपके लिए कितनी महत्वपूर्ण है। आपकी पार्षद अनिता कटारा के आग्रह पर पूरी सड़क सीसी रोड बनेगी। यहां की सड़क बनने से क्षेत्र की दशा और दिशा दोनों बदलेगी। इस क्षेत्र से लगे बिबड़ौद में निवेश क्षेत्र आ रहा है। भाजपा का उद्देश्य रहा है कि सबसे पहले अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ मिले। श्री काश्यप ने बताया कि ईश्वर नगर रेलवे फाटक पर आपकी मांग अनुसार अंडर ब्रिज भी स्वीकृत हो गया है। अंडर ब्रिज की डिजाइन फाइनल होगी तो इसका भी निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।
महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि ईश्वर नगर में विधायक निधि और नगर निगम की निधि से 76 लाख रूपए में आपके क्षेत्र का यह रोड बनने जा रहा है। यह आपके क्षेत्र के विकास का मार्ग है। प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भी इस क्षेत्र के लोगों को ज्यादा मिला है। आप झुग्गी मुक्त हो यहीं विधायक जी की भी कामना थी, जो लोग शेष रह गए है, उन्हे भी जल्द पक्के आवास मिलेंगे। निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में आपके लिए यह सड़क बहुत आवश्यक थी। विधायक जी और महापौर जी ने आपकी बात सुनी और आपकी मांग का त्वरित निराकरण किया है। यह दोनों ही शहर को नगर से महानगर बनाने के लिए कृत संकल्पित है।
कार्यक्रम के दौरान स्वागत भाषण क्षेत्रीय पार्षद अनिता कटारा ने दिया। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री नंदकिशोर पंवार ने किया। आभार मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित ने माना। कार्यक्रम के दौरान यशवंत परमार, विरेंद्र डोडिया, किशोर गेहलोत, शंकर चौहान, कन्हैयालाल, कैलाश पंवार, गोपाल कुंवर, देवकुंवर, कला भूरिया, ज्योति अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ11 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ11 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी11 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ12 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला12 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!