Connect with us

RATLAM

सिटी इंट्री पाइंट पर प्रवेश करने वाले अपराधियों तीसरी आंख का पहरा ~~सुरक्षा के लिए अच्छा कदम:लूट और अन्य वारदातों को देखते हुए रतलाम झाबुआ मार्ग पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे

Published

on

सिटी इंट्री पाइंट पर प्रवेश करने वाले अपराधियों तीसरी आंख का पहरा

रतलाम. शहर मं बाहर से आने वाले और शहर से बाहर जाने अपराधियों और आम व्यक्ति की गतिविधियों पर पुलिस की तीसरी आंख अब पूरी निगरानी रखेगी। कोई भी अपराधी आता है तो न केवल उसके वाहन नंबर वरन उसका फोटो भी कैद कर लेगी। इसकी शुरुआत करमदी से हो गई है। यहां सीसीटीवी कैमरा लगाना शुरू कर दिया गया है। अन्य इंट्री पाइंट पर भी जल्द ही कैमरे लगा दिए जाएंगे।

सुरक्षा के लिए अच्छा कदम:लूट और अन्य वारदातों को देखते हुए रतलाम झाबुआ मार्ग पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे

लूट और अन्य वारदातों को देख हुए रतलाम-झाबुआ रोड पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। ये कैमरे करमदी के पास लगाए जा रहे हैं ताकि रतलाम से झाबुआ की तरफ जाने या झाबुआ की तरफ से आने वालों पर नजर रखी जा सके।

यह रोड शहर को गुजरात से जोड़ता है। इस वजह से भी रोड पर सीसीटीवी कैमरे बेहद जरूरी थे और लगातार मांग की जा रही थी। अभी तक इस मार्ग पर संत रविदास चौक के यहां ही कैमरे थे। इसके आगे कैमरे नहीं थे।

लंबे समय से की जा रही मांग हुई पूरी

जबकि यह चौराहा शहर में है और शहर से करमदी के बीच कई कॉलोनियां डेवलप हो गई हैं। इससे भी इस मार्ग पर सीसीटीवी कैमरे जरूरी हो गए थे। मार्ग पर आए दिन होने वाली वारदातों को देखते हुए लंबे समय से सीसीटीवी कैमरे की मांग की जा रही थी। एसपी के आदेश पर कैमरे लगाए हैं। सीसीटीवी लगाए जाने पर करमदी विकास समिति के जितेंद्र राव,धर्मराज सोलंकी, विजय राठौर, सहित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन का आभार माना है।

सभी इंट्री पाइंट पर लगाएंगे
शहर के सभी इंट्री पाइंट पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाना हैं। करमदी से इसकी शुरुआत हो गई है। इनकी मदद से अपराधियों को पकडऩे में आसानी होगी।
सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी, रतलाम

( सौजन्य से दैनिक भास्कर/दैनिक पत्रिका)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ4 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ4 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ5 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ5 hours ago

अपने वातावरण में स्वच्छता को विशेष महत्व दें****  विधायक डॉ पांडे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!