Connect with us

RATLAM

जिले के 11 केंद्रों पर होगी राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2022

Published

on



रतलाम 19 मई 2023/ रतलाम जिले में राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा परीक्षा 21 मई 2023 को होने जा रही है। परीक्षा के लिए 11 परीक्षा केंद्र जिले में बनाए गए हैं जहां 2918 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे। परीक्षा का समय प्रथम सत्र प्रातः 10:00 से 12:00 तथा द्वितीय सत्र दोपहर 2:15 से सायं 4:15 तक का रहेगा।

जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती जमुना भिड़े ने बताया कि परीक्षा में किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के उपयोग को रोकने के लिए परीक्षा कक्ष में जूते-मोजे पहनकर प्रवेश वर्जित होगा। परीक्षार्थी चप्पल एवं सैंडल पहन कर आ सकते हैं। चेहरे को ढक कर परीक्षा कक्षा में प्रवेश वर्जित होगा। परीक्षा में पेंसिल, रबड़, व्हाइटनर तथा एसेसरी जैसे बालों को बांधने का क्लेचर, बक्कल, घड़ी, हाथ में पहने जाने वाले मैट्लीक, चमड़े के बेल्ट, कमर में पहने जाने वाले बेल्ट, धूप में पहने जाने वाला चश्मा, वालेट, टोपी वर्जित रहेंगे। परीक्षार्थियों के लिए अनिवार्य होगा कि वह परीक्षा प्रारंभ होने के 1 घंटा पूर्व संबंधित परीक्षा केंद्र पर उपस्थित हो जाए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!