Connect with us

RATLAM

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रतलाम का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों का विधायक चेतन्य काश्यप ने किया स्वागत

Published

on

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रतलाम का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों का विधायक चेतन्य काश्यप ने किया स्वागत
रतलाम,।
 नेपाल में आयोजित इंडो-नेपाल कराते प्रतियोगिता में देश के साथ रतलाम का नाम गौरवांवित करने वाले शहर के खिलाड़ियों का विधायक चेतन्य काश्यप ने सम्मान कर भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की। नेपाल में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीतकर रतलाम लौटे कराते के खिलाड़ी विधायक श्री काश्यप से मिलने पहुंचे और उनका स्वागत किया। इस दौरान काश्यप ने भी सभी खिलाड़ियों को माला और दुपट्टा पहनाकर उनका सम्मान किया।

इंडो-नेपाल कराते प्रतियोगिता गत दिनों नेपाल के जनकपुर में आयोजित हुई थी। इसमें टीम मैनेजर अभिषेक शर्मा के साथ देशभर के करीब 50 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इसमें रतलाम के यश सोलंकी, हर्ष शर्मा, समरप्रताप सिंह और स्वरित सोलंकी ने गोल्ड मेडल जीता, जबकि उमेर गोरी, राघव काजवे एवं हर्षित राणावत ने सिल्वर मेडल प्राप्त कर देश और प्रदेश के साथ रतलाम का नाम रोशन किया। श्री काश्यप से मिलने पर पहुंचे खिलाड़ियों के साथ टीम मैनेजर अभिषेक शर्मा, डॉ. गौरव बोरीवाल आदि उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!