Connect with us

RATLAM

दिनदहाड़े अपहरण:लव मैरिज के बाद युवक का बयान बदलवाने युवती के परिजन ने युवक का किया अपहरण, पांच पर केस दर्ज रतलाम

Published

on

 

दिनदहाड़े अपहरण:लव मैरिज के बाद युवक का बयान बदलवाने युवती के परिजन ने युवक का किया अपहरण, पांच पर केस दर्ज

रतलाम~~लव मैरिज के बाद वैभवसिंह तंवर (25) निवासी अयाना (रतलाम) के बयान बदलवाने के लिए युवती के परिजन ने वैभव का शुक्रवार दोपहर में दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। घटना कालिका माता मंदिर क्षेत्र की है। वैभव का अपहरण कर गाड़ी में डालकर ले गए और रास्ते में मारपीट की। जबरन उसका बयान बदलने का वीडियो बनाया और फिर करीब डेढ़ घंटे बाद बंजली बायपास के यहां पटक गए। युवक स्टेशन रोड थाने पहुंचा केस दर्ज करवाया।

आरोपियों में जावरा मंडी पूर्व डायरेक्टर दीनदयाल पाटीदार, अजय पाटीदार, कपिल पाटीदार, अनुराग पाटीदार सभी निवासी बड़ायला माताजी, दिलीप पाटीदार निवासी धामेड़ी व अन्य शामिल हैं।

आपबीती: मेरा गुप्तांग पकड़कर खींचा, लातें मारी, बयान बदलने का जबरन वीडियो बनाया

फरियादी वैभवसिंह तंवर ने बताया कि मैं कंस्ट्रक्शन का काम करता हूं और मैंने एक बालिग लड़की से 19 मई को धार कोर्ट में प्रेम विवाह किया। गुरुवार को हम पिपलौदा थाने में शादी के दस्तावेज के साथ पेश हुए, जहां से मेरी पत्नी को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया। शुक्रवार दोपहर में कालिका माता मंदिर के समीप स्थित वन स्टॉप सेंटर पर पत्नी से मिलने गया तो वहां के कर्मचारियों ने मिलने से मना कर दिया। यहां मेरी पत्नी के परिवारवालों ने मुझे बुलाकर कहा कि लड़की तो अपने बयान नहीं बदल रही है।

तू तेरे बयान बदल और उसे कह दे कि तू उसे छोड़ रहा है। मैंने ऐसा करने से मना किया तो मेरी पत्नी के परिवारवाले वहां से चले गए। कुछ देर बाद पत्नी के परिवारवाले फिर आए और डंडे व हाथ के कड़ों से मेरी कार के कांच फोड़ दिए। मेरे साथ झूमा-झटकी कर मारपीट की। मेरा गुप्तांग पकड़कर खींचा और लातें भी मारी। मेरे गांव के धर्मेंद्रसिंह, रामसिंह, लक्की ठाकुर व कालूसिंह मेरा बचाव करने आए तो उनके साथ भी मारपीट की।

उन्होंने मुझे जबरन कार से निकाला और बोलेरो में डालकर अपहरण कर ले गए। खाचरौद रोड की ओर ले गए। रास्ते में दूसरी कार में भी पीटते हुए शिफ्ट किया। कार में दिलीप पाटीदार, अजय पाटीदार, कपिल पाटीदार, अनुराग पाटीदार, दीनदयाल पाटीदार ने बोला कि तू तेरे बयान बदल नहीं तो तुझे नंगा करके तेरा वीडियो बनाएंगे। तेरा गुप्तांग काटकर तुझे रंडवा बनाकर छोड़ देंगे। अगर तूने हमारी बात नहीं मानी तो तुझे यहीं पर खत्म कर देंगे।

उन्होंने मेरा मुंह धुलवाकर जबरन मेरा वीडियो बनाया और मुझे बंजली बायपास रेलवे क्रॉसिंग के यहां पटककर चले गए। जाते-जाते धमकी दी कि रिपोर्ट की तो तेरी बहन व तेरे परिवारवालों को जान से खत्म कर देंगे। मेरे मुंह, सिर, पीठ, पेट में चोट आई है।

दोपहर 2 बजे से शाम तक थाने में चलता रहा हंगामा
अपहरण की घटना के बाद दोपहर 2 बजे दोनों पक्षों के लोग स्टेशन रोड थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों में जमकर कहा-सुनी हुई, पुलिस ने शांत करवाया। युवक के पक्ष के लोगों ने आरोपियों की संख्या बढ़ाने के लिए थाने के बाहर धरना भी दिया। रिपोर्ट होने के बाद सीएसपी हेमंत चौहान व टीआई किशोर पाटनवाला ने समझाइश दी तो माने। पुलिस ने युवती पक्ष के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने में बैठाया।

वीडियो में जबरन बुलवाया

‘मुझे लड़की से कोई संबंध नहीं रखना’- फरियादी वैभव ने बताया कि मेरी पत्नी के परिजन ने मुझसे जबरन बुलवाया कि ‘मैं वैभवसिंह तंवर, मुझे लड़की से कोई संबंध नहीं रखना है। उसने मुझे मरने की धमकी दी थी, इस कारण मुझे शादी करनी पड़ी। मैं अपने बयान बदलने को तैयार हूं।

पिपलौदा पुलिस पर भी लगाया आरोप– फरियादी वैभव ने पिपलौदा पुलिस पर युवती के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। टीआई रेवलसिंह बर्डे ने बताया कि दोनों बालिग हैं, इसलिए एडीएम के यहां बयान करवाने के लिए वन स्टॉप सेंटर भेजा। मारपीट का आरोप झूठा है।( सौजन्य से दैनिक भास्कर)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!