Connect with us

RATLAM

धौंसवास -नामली के बीच मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश:फोरलेन के समीप पेड़ पर लटकी मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश, नामली थाना क्षेत्र का मामला

Published

on

धौंसवास -नामली के बीच मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश:फोरलेन के समीप पेड़ पर लटकी मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश, नामली थाना क्षेत्र का मामला

रतलाम—नयागांव लेबड़ फोरलेन पर नामली और धौंसवास के बीच पेड़ पर फंदे से लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों ने इसकी सूचना नामली पुलिस थाने पर दी जिसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए रतलाम मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है मृतक के पास से पहचान का कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला फांसी लगाने का लग रहा है। लेकिन नामली थाना पुलिस सभी एंगल पर मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं मृतक की शिनाख्त करवाए जाने के प्रयास भी नाम लिखा ना पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं।

नामली थाना पुलिस को आज सुबह सूचना प्राप्त हुई की फोरलेन पर नवरत्न ढाबे से आगे एक व्यक्ति का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रीति कटारे ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए रतलाम मेडिकल कॉलेज भेजा है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। आसपास के किसानों के अनुसार मृतक मानसिक रूप से बीमार लग रहा था और पिछले दो-तीन दिनों से इस क्षेत्र में घूम रहा था। नामली थाना पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। मृतक के संबंध में कोई जानकारी मिलने पर नामली थाने पर संपर्क किये जाने की अपील थाना प्रभारी प्रीति कटारे ने की है।( सौजन्य से दैनिक भास्कर)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!