Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती अनुपमा निनामा ने बताया कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी म.प्र. के निर्देशानुसार 1 अक्टूबर 2023 की अर्हता तिथि के अनुसार पंजीयन से शेष मतदाताओं के नाम जोडने हेतु पुनरीक्षण संबंधित निर्देश प्राप्त हुए है ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो ।


अलीराजपुर – अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती अनुपमा निनामा ने बताया कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी म.प्र. के निर्देशानुसार 1 अक्टूबर 2023 की अर्हता तिथि के अनुसार पंजीयन से शेष मतदाताओं के नाम जोडने हेतु पुनरीक्षण संबंधित निर्देश  प्राप्त हुए है। उक्त संबंध में निर्धारित फोटो निर्वाचक नामावली के द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य के संबंध में कार्यक्रम तिथि वार जारी किया है जिसमें संबंध में बीएलओ को आवश्यक  निर्देश  दिए गए है। उक्त निर्देश   के तहत बीएलओ 25 मई से 23 जून तक डोर टू डोर सर्वे करेंगे। उक्त कार्यक्रम के तहत मतदान केन्द्र संबंधी जानकारी, नाम हटाने जोड़ने, फोटो सुधार कार्य के लिए 24 जून से 24 जुलाई 2023 की तिथि निर्धारित रहेंगी। फार्म 1 से 8 संबंधी कार्य के लिए 25 जुलाई से 31 जुलाई 2023 की तिथि निर्धारित की गई है। एकीकृत मसौदा मतदाता सूची का प्रकाशन 2 अगस्त से लिये जाएंगे। दावे और आपत्तियां दाखिल करने के अवधि 2 अगस्त से 31 अगस्त 2023 तक प्राप्त किये जाएंगे। विशेष अभियान तिथियां 12 अगस्त, 13 अगस्त, 19 अगस्त एवं 20 अगस्त 2023 रहेगी। जांच एवं अंतिम प्रकाशन के लिए 22 सितंबर 2023, आयोग की अंतिम प्रकाशन के लिए आयोग से अनुमति प्राप्त करने के लिए 29 सितंबर 2023 की तिथि निर्धारित की गई है। अंतिम नामावली प्रकाशन के लिए 4 अक्टूबर 2023 तिथि निर्धारित की गई है

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!