Connect with us

RATLAM

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का स्वीकृति पत्र पाकर खुश हुई पुष्पा विधायक श्री मकवाना ने सौंपा स्वीकृति पत्र

Published

on

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का स्वीकृति पत्र पाकर खुश हुई पुष्पा

विधायक श्री मकवाना ने सौंपा स्वीकृति पत्र

रतलाम 01 जून 2023/ मुख्यमंत्री लाडली योजना योजना के अंतर्गत अपने लिए स्वीकृति पत्र पाकर ग्राम अंबोडिया की पुष्पाबाई की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब विधायक श्री दिलीप मकवाना ने पुष्पा को योजना की हितग्राही के रूप में स्वीकृति पत्र प्रदान किया। गुरुवार को इस दौरान विधायक के साथ अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी कर्मचारी भी थे। विधायक द्वारा पुष्पा के घर जाकर स्वीकृति पत्र सौंपा गया। पुष्पा ने कहा कि आज उसे बहुत बड़ी खुशी मिली है जब योजना की हितग्राही के रूप में उसको स्वीकृति पत्र मिल गया है। अब आने वाली 10 जून को उसके खाते में 1 हजार रूपए की राशि आ जाएगी।

पुष्पा ने कहा कि मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना उसके जैसी महिलाओं को आर्थिक रूप से समर्थ बनाएगी, आत्मनिर्भर बनाएगी। उनके अपने लिए खर्च की राशि उपलब्ध होगी। पुष्पा की ही तरह उसी के मोहल्ले में रहने वाली कमला को भी स्वीकृति पत्र गुरुवार को प्राप्त हो गया। जनप्रतिनिधियों ने उसके घर जाकर स्वीकृति पत्र सौंपा। पुष्पा और कमला मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद देती हैं कि उन्होंने लाडली बहना जैसी योजना बनाकर महिलाओं को सशक्त बनाया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!