Connect with us

RATLAM

रतलाम सैलाना के अडवानिया में पीली की खदान:पीली खोदने खदान पर गए मां-बेटे सहित तीन दबे, महिला की मौत ,दो घायल रतलाम

Published

on

रतलाम सैलाना के अडवानिया में पीली की खदान:पीली खोदने खदान पर गए मां-बेटे सहित तीन दबे, महिला की मौत ,दो घायल

रतलाम~~रतलाम के सैलाना के समीप आडवाणीया गांव में पीली की खदान धंसने से तीन लोग खदान में दब गए । जिसमें एक महिला की खदान में दबने से मौत हो गई जबकि एक युवती और बालक घायल हो गए । घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम सैलाना नगर परिषद की जेसीबी के साथ मौके पर पहुंचे और खदान से तीनों घायलों को निकालकर सैलाना शासकीय अस्पताल पहुंचाया लेकिन घायल महिला देवली बाई की मौत हो गई । जबकि उसका पुत्र दिलीप और एक अन्य युवती आशा घायल हुए हैं। नटवरपुरा गांव की रहने वाली देवली पति कालू सिंह घर के उपयोग के लिए पीली मिट्टी खोदने अपने 12 वर्षीय पुत्र दिलीप और पड़ोसी आशा के साथ आई थी। मिट्टी खोदते समय अचानक खदान धस गई जिसमें दोनों मां बेटे सहित आशा मिट्टी में फस गए।

सैलाना एसडीएम मनीष कुमार जैन ने बताया कि नटवरपुरा गांव की देवली पति कालू सिंह अपने बेटे और पड़ोसी युवती के साथ पीली मिट्टी लेने आई थी। मिट्टी करते समय अचानक खदान धस गई जिसमें देवली बाई, उसका बेटा दिलीप एवं पड़ोसी युवती खदान में फंस गए। सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू चलाकर तीनों को बाहर निकाल लिया लेकिन देवली बाई की खदान में दबने की वजह से मौत हो गई। घायल बालक दिलीप और आशा को सैलाना शासकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है।( SABHAR DAINIK BHASKAR)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

महिला अपराधों की रोकथाम के लिए रतलाम पुलिस की पहल:कॉलेज और कोचिंग सेंटर पर महिला पुलिस अधिकारी कर रही युवतियों से संवाद, मनचलों की धरपकड़ के लिए चल रहा अभियान

Don't Miss

श्रीमद् भागवत कथा ज्ञानयज्ञ में जन्मोत्सव से कृष्णमय हुआ कथा पांडाल, गूंजी जन्मोत्सव की बधाइयां – बरबड़ स्थित विधायक सभागृह में गोकुल और वृंदावन जैसा नजारा दिखाई दिया – महामण्डलेश्वर स्वामी श्री चिदम्बरानंदजी सरस्वती ने कहा भगवान सिर्फ भक्तों से प्रेम करते है – चेतन्य काश्यप फाउंडेशन एवं श्री हरिहर सेवा समिति द्वारा आयोजित श्रीमद् भागवत कथा ज्ञानयज्ञ का चौथा दिन – मुख्य अतिथि कर्नाटक के महामहिम राज्यपाल थावरचंद गेहलोत और महापौर प्रहलाद पटेल ने स्वामीजी का स्वागत अभिनंदन कर लिया आशीर्वाद

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!