Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने बैंकर्स की बैठक ली , शुक्रवार को जिले में अभियान चलाकर आवेदकों के डीबीटी फॉर्म एकत्र किए जाएंगे ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने बैंकर्स की बैठक ली ।


अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में बैंकर्स के साथ बैठक हुई। बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत डीबीटी कार्य की प्रगति की बैंक ब्रांच वार समीक्षा की। बैठक में उन्होंने निर्देश दिए कि प्रत्येक बैंक ब्रांच में लंबित फार्म का डीबीटी कार्य किया जाए। उन्होंने समस्त जनपद पंचायत सीईओ और सीडीपीओ को निर्देष दिए कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के पंजीकृत फार्म वाले आवेदकों के डीबीटी फार्म एकत्र करने के लिए अभियान चलाकर फार्म एकत्र किये जाए। एकत्र फार्म तत्काल संबंधित बैंक ब्रांच में प्रस्तुत किया जाए। उन्होंने निर्देष दिए कि संबंधित हितग्राही से आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सचिव और मोबिलाइजर फार्म भरने की कार्रवाई करते हुए ग्राम पंचायत वार फार्म कल शाम तक अनिवार्य रूप से जनपद पंचायत में जमा कराएंगे। जनपद पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी के माध्यम से शेष सभी फार्म बैंक शाखा में जमा किये जाएंगे। कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देष दिए कि शनिवार एवं रविवार को जिले की बैंक ब्रांचों में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के शेष फार्मों का डीबीटी कार्य किया जाएगा। उन्होंने निर्देश दिए कि उक्त कार्य में किसी भी स्तर पर कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने योजनान्तर्गत डीबीटी कार्य को शत प्रतिशत सुनिष्चित कराए जाने संबंधित आवश्यक निर्देश भी दिए। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभिषेक चौधरी, एलडीएम, समस्त सीईओ जनपद पंचायत, समस्त सीडीपीओ, विभिन्न बैंकों के ब्रांच मैनेजर्स आदि उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!