Connect with us

RATLAM

रेस्टोरेंट कर्मचारी पर हमले के तीन आरोपितों का जुलूस निकाला, थाने से कोर्ट तक ले गए पैदल

Published

on

रेस्टोरेंट कर्मचारी पर हमले के तीन आरोपितों का जुलूस निकाला, थाने से कोर्ट तक ले गए पैदल

रतलाम । रेस्टोरेंट (बार) में कर्मचारी पर जानलेवा हमला करने के मामले में स्टेशन रोड पुलिस ने तीन और आरोपितों 20 वर्षीय सौरभ वर्मा पुत्र विनोद वर्मा निवासी हाट रोड, 19 वर्षीय देव पुत्र महेश सिसौदिया निवासी वीआईपी कालोनी व 20 वर्षीय आदर्श उर्फ आदी पुत्र संदीप पुनवर निवासी दीनदयाल नगर को भी गिरफ्तार कर लिया।सोमवार शाम पुलिस अधिकारी थाने से आरोपितों को पैदल जुलूस के रूप में न्यायालय ले गए व न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर सौंपने की मांग की। न्यायालय ने तीनों आरोपितों को सात जून तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए। उल्लेखनीय है कि एक जून की रात प्रताप नगर बायपास स्थित फाइव एलिमेन्ट रेस्टोरेंट में सिंगर अमन जैन गाना गा रहे थे। तभी वहां आए ग्राहकों में से आरोपित सौरभ, युवराज व उनके अन्य साथी सिंगर अमन जैन को अपने पास बुलाने लगे थे।

कर्मचारी शैलेंद्रसिंह पंवार निवासी मीडटाउन कालोनी ने उनसे कहा कि सिंगर को पास में मत बुलाइयें। इस पर आरोपित विवाद करने लगे थे तो शैलेंद्रसिंह ने कहा कि आपकों नहीं जम रहा है तो आप चले जाइये। तब आरोपित नीचे चले गए थे तथा कुछ देर बाद वापस शैलेंद्रसिंह के पास पहुंचकर तथा गाली-गलोच कर रहे थे, मना करने पर सौरभ ने चाकू से जान से मारने की नीयत से शैलेंद्रसिंह पर हमला किया था। बीच-बचाव करने आए शैलेंद्रसिंह के साथी राकेश जोशी को भी चाकू मारकर चोट पहुंचाई गई थी। इसके बाद आरोपित एलिवेशन के कांच को नुकसान पहुंचाकर भाग गए थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओ में प्रकरण दर्ज किया था।
पूछताछ की जाएगी
पुलिस ने आरोपित 20 वर्षीय युवराज पुत्र रामवीरसिंह सेंगर निवासी श्रीनगर कालोनी को दो जून को गिरफ्तार कर तीन जून को न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। मुख्य आरोपित सौरभ वर्मा व अन्य साथी पुलिस के हाथ नहीं लगे थे। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही थी।दबिश देकर सोमवार को तीनों गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। टीआइ पाटनवाला ने बताया कि आरोपितों का पुलिस रिमांड लिया है। उनसे घटना में प्रयुक्त चाकू व अन्य बिंदुओं के बारे में पूछताछ की जाएगी।(दैनिक नई दुनिया से साभार)

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!