Connect with us

RATLAM

सड़क हादसा:डंपर की टक्कर से पिता गंभीर, 3 साल की बेटी की मौत, डंपर जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार

Published

on

सड़क हादसा:डंपर की टक्कर से पिता गंभीर, 3 साल की बेटी की मौत, डंपर जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार

रतलाम(SABHAR DAINIK BHASKAR)~~रतलाम-सैलाना टू लेन पर धामनोद बायपास के यहां डंपर की टक्कर एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। वहीं उसकी 3 साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल की पत्नी की दो दिन पहले डिलीवरी हुई है और वह एमसीएच रतलाम में भर्ती है। उसी को टिफिन देने वह बेटी के साथ बाइक लेकर घर से अस्पताल जा रहा था। रामगढ़ निवासी कालू पिता रतना मईड़ा (38) की पत्नी पिंकू की मंगलवार को डिलीवरी हुई और वह एमसीएच रतलाम में भर्ती है।

उसे टिफिन देने घर से कालू अपनी तीन साल की बेटी आरती के साथ बाइक से जा रहा था। उसने बेटी को आगे बैठा रखा था और वो गिरे नहीं इसलिए उसको गमछे से अपने पेट से बांध रखा था। रास्ते में गुरुवार शाम 6.30 बजे धामनोद बायपास के यहां दो डंपर की क्रॉसिंग के दौरान एक डंपर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर गिर गए और गंभीर चोट लगने से तीन साल की आरती की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर घायल कालू को जिला अस्पताल ले जाया गया।

जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मृतक की बाइक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सैलाना टीआई अयूब खान व धामनोद चौकी प्रभारी लिलियन मालवीय ने बताया कि डंपर जब्त कर लिया है और ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हादसे के बाद मौके पर खड़ा डंपर और सड़क पर पड़ी बाइक

मृतक की पत्नी की यह पांचवीं डिलीवरी थी

मृतक के बड़े भाई मांगू मईड़ा ने बताया कि यह उसकी पत्नी की पांचवी डिलीवरी थी। उसकी पांच बेटियों में से चौथे नंबर की बेटी आरती की डंपर की टक्कर से मौत हो गई। सबसे बड़ी बेटी 10 साल की है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!