Connect with us

RATLAM

एएसपी ने लिखा:षड्यंत्र करने वालों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करें सीएसपी

Published

on

एएसपी ने लिखा:षड्यंत्र करने वालों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करें सीएसपी

रतलाम~~रतलाम चाट व्यापारी पर हमले और फिर उनकी मौत के बावजूद विराज सोनी व लक्की शर्मा पर हत्या का केस दर्ज नहीं करने के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। समाजजन व व्यापारियों ने गुरुवार दोपहर 1 बजे चांदनी चौक में शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। परिजन व व्यापारियों ने आरोप लगाया कि चाट व्यवसायी यश कसेरा ने जान से मारने की धमकी देने और फिर मारपीट करने के लिए गुंडे भेजने वाले विराज व लक्की के नाम बताए लेकिन पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज नहीं किया।

दो घंटे तक जाम लगा रहा। एएसपी ने षड़यंत्र करने वालों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया तो अर्थी उठाई गई। दीनदयाल नगर निवासी यश कसेरा चांदनी चौक में चाट का ठेला लगाते हैं। 19 जून रात 10.40 बजे फ्री चाट देने से मना करने पर गुंडों ने यश और उसके पिता के साथ मारपीट की। इलाज के दौरान बुधवार शाम को ईश्वरलाल की मौत हो गई। चांदनी चौक के व्यापारी आक्रोशित हो गए और रंगदारी कर रुपए मांगने वाले व उन्हें भेजने वालों पर कार्रवाई की मांग की।

डीडी नगर निवास से ईश्वरलाल कसेरा की शव यात्रा निकली तो उसे मुक्तिधाम ले जाने की बजाय चांदनी चौक लेकर आए और शव जमीन पर रखकर जाम लगा दिया। एसडीएम संजीव केशव पांडे व सीएसपी हेमंत चौहान पहुंचे लेकिन लोग नहीं माने। एएसपी राकेश खाखा को मृतक के बेटे यश ने लिखित में दिया कि विराज सोनी व लक्की शर्मा ने कुछ दिन पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने ही इन गुंडों को हमला करने के लिए भेजा। इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

आरोपियों के मकान भी तोड़े जाएं। इस पत्र पर एएसपी खाखा ने साइन किए और सीएसपी को जांच कर कार्रवाई के लिए लिखा तब लोग माने और अर्थी उठाई। मामले में विराज सोनी व लक्की शर्मा को कॉल कर बात करने का प्रयास किया तो एक का मोबाइल कवरेज एरिया के बाहर और दूसरे का बंद मिला। चांदनी चौक में शव रखकर प्रदर्शन करते परिजन, समाजजन व व्यापारी। इसमें समाज के महिलाएं भी बड़ी संख्या में शामिल हुईं।( DAINIK BHASKAR SE SABHAR)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!