Connect with us

RATLAM

विधायक का बड़ा निर्णय, 50 हजार को मिलेगा लाभ~~ शहर में वर्ष 1998 से पहले की 50 अविकसित कॉलोनियों में विकास के द्वार खुल गए है। लगभग दस हजार परिवारों को इसका लाभ मिलेगा।

Published

on

विधायक का बड़ा निर्णय, 50 हजार को मिलेगा लाभ

शहर में वर्ष 1998 से पहले की 50 अविकसित कॉलोनियों में विकास के द्वार खुल गए है। लगभग दस हजार परिवारों को इसका लाभ मिलेगा।

रतलाम. शहर में वर्ष 1998 से पहले की 50 अविकसित कॉलोनियों में विकास के द्वार खुल गए है। लगभग दस हजार परिवारों को इसका लाभ मिलेगा। यह बात विधायक चेतन्य काश्यप ने वार्ड क्रमांक 11 मोहन नगर अनाधिकृत कॉलोनी में नागरिक अधोसंरचना उपलब्ध कराने के लिए 90.60 लाख की लागत से सड़क निर्माण कार्य के भूमि पूजन के अवसर पर कही। काश्यप ने कहा कि महापौर निगम परिषद का सम्मेलन बुलाकर वर्तमान में अवैध कॉलोनियों के कानून के तहत इन्हे वैध करे। 11 और अन्य ऐसी सभी 30-40 कॉलोनियों जिनमें विकास कार्य नहीं हुआ है, उनका प्राक्कलन बनाकर विकास कार्यों को परिषद की स्वीकृति दिलाए। यह पूरे प्रदेश के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा। अवैध कॉलोनी के नियमितिकरण का शंखनाद रतलाम से हुआ है, जो पूरे प्रदेश में रोल मॉडल बना। प्रदेश की समस्त अवैध कॉलोनियों का नियमितीकरण हो रहा है। अवैध कॉलोनी में नागरिक अधोसंरचना उपलब्ध कराने की शुरूआत आज रतलाम के वार्ड क्रमांक 11 से हो चुकी है। 17 अन्य अवैध कॉलोनी में नागरिक अधोसंरचना कार्य के टैण्डर आ चुके है, जल्द ही निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान करीब एक दर्जन कॉलोनियों के रहवासियों ने क्षेत्र की समस्या के संबंध में ज्ञापन दिया।(Dainik Patrika Se Sabhar )

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ14 mins ago

कलेक्टर द्वारा एक आवेदक को 50 हजार की और एक आवेदक को 10 हजार की आर्थिक सहायता दी गई

झाबुआ6 hours ago

शहर में चार पहिया वाहनों के आसानी से प्रवेश से बिगड़ती यातायात व्यवस्था……… यातायात विभाग चालानी कारवाई में व्यस्त

झाबुआ20 hours ago

प्रधान जिला न्यायाधीश द्वारा जिला जेल झाबुआ का औचक निरीक्षण किया गया

झाबुआ20 hours ago

योग्य आवेदकों को ऋण उपलब्ध कराए, वित्तीय साक्षरता और ग्रामीण क्षेत्र में पहुंच सुनिश्चित करने हेतु ब्लॉक स्तरीय कैंप लगाए-कलेक्टर नेहा मीना

झाबुआ20 hours ago

चंद्रकला, रमेश बैरागी, चुन्नीलाल सहित सभी तीर्थ यात्री मुख्यमंत्री डॉ यादव को दे रहे थे धन्यवाद रतलाम से 239 तीर्थ यात्री मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन में हुए सम्मिलित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!