Connect with us

RATLAM

केशव विद्या पीठ स्कूल में गुरू पूर्णिमा महोत्सव बड़ी धुमधाम के साथ मनाया गया

Published

on

केशव विद्या पीठ स्कूल में गुरू पूर्णिमा महोत्सव बड़ी धुमधाम के साथ मनाया गया
JHA BUA / प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी केशव विद्या पीठ स्कूल में गुरू पूर्णिमा महोत्सव बड़ीधुमधाम के साथ मनाया गया। संस्था के छात्र-छात्राओं द्वारा परम पूज्य गुरूदेव के चित्र परमाल्यार्पण कर गायत्री पद्वति से हवन किया गया।शिक्षिका प्रीती तिवारी द्वारा बच्चों को गुरू पूर्णिमा व गुरू का अपने जीवन में महत्व केबारे में समझाते हुए बताया गया कि यह पर्व गुरू के प्रति श्रद्वा व समर्पण का पर्व है। गुरूपूर्णिमा को आषाढ़ पूर्णिमा और व्यास पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है। गुरू का हमारेजीवन में बहुत महत्व है माता-पिता के बाद गुरू ही है जो हमे अज्ञान रूपी अधंकार से ज्ञान कीओर ले जाते है, गुरू के आशिर्वाद और मार्गदर्शन से ही हमें जीवन की सही दिशा मिलती है। इस
अवसर पर संस्था प्राचार्य श्रीमती वन्दना नायर व समस्त स्टाप व बच्चें उपस्थित थे। इसगरिमापूर्ण कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए संस्था संचालक अथर्व शर्मा ने प्राचार्य एवंसमस्त स्टाप को बधाई दी।
कार्यक्रम का सफल संचालन संस्था की शिक्षिका श्रीमती शचि भार्गव द्वारा किया गया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!