Connect with us

RATLAM

ऋषिवर श्री किरीट भाई जी के सानिध्य में आज मनेगा गुरु पूर्णिमा उत्सव

Published

on

ऋषिवर श्री किरीट भाई जी के सानिध्य में आज मनेगा गुरु पूर्णिमा उत्सव

रतलाम। परम पूज्य ऋषिवर श्री किरीट भाई जी के सानिध्य में तुलसी परिवार द्वारा 4 जुलाई मंगलवार को रतलाम में गुरुपूर्णिमा उत्सव मनाया जाएगा। शहर के सज्जनप्रभा अजंता पैलेस में प्रात: 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक कार्यक्रम आयोजित होगा। कार्यक्रम में ऋषिवर श्री किरीट भाई जी आशीर्वचन प्रदान करेंगे। आशीवर्चन के बाद जिज्ञासा समाधान में ऋषिवर श्री किरीट भाई जी द्वारा शिष्यों के प्रश्नों का उत्तर दिया जाएगा। लड्डू गोपाल जी का अभिषेक पूज्य गुरुदेव जी के कर कमलों द्वारा किया जाएगा। तुलसी परिवार के प्रोफेसर राजकुमार कटारे, राजेंद्र कीर्ति व्यास और हरीश रत्नावत ने बताया कि गुरुदेव भक्तों के आग्रह पर विगत पंद्रह वर्षों से गुरु पूर्णिमा के अवसर पर रतलाम आते रहे है। कोरोना काल के कारण दो वर्ष तक कार्यक्रम नहीं हो पाया था, इस बार प्रभु की कृपा से पुन: कार्यक्रम प्रारंभ हुआ है। तुलसी परिवार रतलाम अध्यक्ष बाबूलाल चौधरी और सचिव प्रोफेसर सुषमा कटारे ने शहर की समस्त धर्म प्रेमी जनता से अधिक से अधिक संख्या में गुरु पूर्णिमा उत्सव में उपस्थित रहकर सत्संग लाभ प्राप्त करने का अनुरोध किया है।
7 दिन रतलाम हुए थे प्रवचन
श्री किरीट भाई जी के मुखारविंद रतलाम में जगज्जननी आदिशक्ति स्वरूपा श्री सीताजी चरित्र पर मंगल प्रवचन (कथा) 24 फरवरी 23 से 2 मार्च 23 तक हुए थे। यह पहला मौका है कि ऋषिवर इतने कम समय में रतलाम में पुन: पधार रहे हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!