Connect with us

RATLAM

युवक ने चरित्र शंका में पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

Published

on

युवक ने चरित्र शंका में पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

युवक ने चरित्र शंका में घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लाठी से पीट-पीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

रतलाम। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम घोड़ापल्ला में एक युवक ने चरित्र शंका में घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लाठी से पीट-पीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतका की बहन व पड़ोसी पहुंचे और दरवाजा तोड़कर खोला। इस दौरान आरोपित पति बाहर निकलकर भाग गया। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपित जितेंद्र भाभर (25) पत्नी कमलाबाई (23) पर चरित्र शंका कर आए दिन विवाद करता था। सात व आठ जुलाई की दरमियानी रात जितेंद्र ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। उसके बाद पत्नी से चरित्र शंका को लेकर विवाद करने लगा। विवाद बढ़ने पर उसने लाठी से पत्नी कमलाबाई की पिटाई शुरू कर दी।

कमलाबाई मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगी। घर के पास में ही रहने वाली कमलाबाई की बड़ी बहन मुन्नीबाई, उसका ससुर शंभू व कुछ दुर रहने वाले बहाहदुर भाभर दौड़कर जितेंद्र के घर पहुंचे। घर का दरवाजा अंदर से बंद होने पर मुन्नीबाई ने आवाज लगाकर दरवाजा खोलने का कहा, लेकिन जितेंद्र ने दरवाजा नहीं खोला।

पत्थर से तोड़ा दरवाजा

बहन मुन्नीबाई ने पुलिस को बताया कि जितेंद्र के दरवाजा नहीं खोलने पर बहादुर ने पत्थर से दरवाजा का एक हिस्सा तोड़ दिया और अंदर हाथ डालकर दरवाजा खोला। दरवाजा खोलने पर जितेंद्र घर से बाहर निकलकर भाग निकला। घर के अंदर जाकर देखा तो कमला नीचे जमीन पर मृत पड़ी थी। परिजन कमलाबाई जल्दी वाहन से मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। जितेंद्र के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि जितेंद्र ग्राम पाटडी के जंगल में एक नाले के पास छिपा है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

इनका रहा योगदान

सूचना पर थाना प्रभारी अमित शर्मा, एसएसआइ विनोद कटारा, सोभान सिंघाड़, प्रधान आरक्षक शंकर सिंह शक्तावत आरक्षक, दिनेश खींची, रवि चंदेल आदि।(दैनिक नईदुनिया से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ10 hours ago

प्रधान जिला न्यायाधीश द्वारा जिला जेल झाबुआ का औचक निरीक्षण किया गया

झाबुआ10 hours ago

योग्य आवेदकों को ऋण उपलब्ध कराए, वित्तीय साक्षरता और ग्रामीण क्षेत्र में पहुंच सुनिश्चित करने हेतु ब्लॉक स्तरीय कैंप लगाए-कलेक्टर नेहा मीना

झाबुआ10 hours ago

चंद्रकला, रमेश बैरागी, चुन्नीलाल सहित सभी तीर्थ यात्री मुख्यमंत्री डॉ यादव को दे रहे थे धन्यवाद रतलाम से 239 तीर्थ यात्री मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन में हुए सम्मिलित

झाबुआ10 hours ago

भाजपा कार्यकर्ता रखते है लक्ष्य पूरा करने की काबिलियत:- विधायक डॉ.पांण्डेय एक-दूसरे के सहयोग से पूरा करें सदस्यता का लक्ष्य:- विधायक डामर जिले मे बन चुके है 1,70,000 सदस्य:- जिलाध्यक्ष श्री उपाध्याय भाजपा की कामकाजी बैठक सम्पन्न

झाबुआ11 hours ago

प्रधानमंत्री सूक्ष्म खाद्य उद्यम उन्नयन योजना अंतर्गत बैठक संपन्न***** खुशियों की दास्ता नगर निगम के सफाई कर्मियों को स्वच्छता ही सेवा अभियान की सौगात मिली सफाई मित्रों की स्वास्थ्य जांच के लिए शिविर आयोजित स्वास्थ्य को लेकर हुई परेशानी दूर****अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जाएगा

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!