Connect with us

RATLAM

नूंह हिंसा के विरोध में हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन:विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद और जिहादियों का पुतला, रतलाम के डालू मोदी चौराहे पर प्रदर्शन रतलाम

Published

on

नूंह हिंसा के विरोध में हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन:विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद और जिहादियों का पुतला, रतलाम के डालू मोदी चौराहे पर प्रदर्शन

रतलाम~~प्रदेश के विभिन्न शहरों के साथ रतलाम में ब्याज हिंदू संगठनों ने हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के विरोध में प्रदर्शन किया है। शहर के डालु मोदी चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद और जिहादियों का पुतला जलाकर विरोध दर्ज करवाया है। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बाजार क्षेत्र में जुलूस निकालकर नारेबाजी की और पुतला जलाया। विरोध प्रदर्शन के दौरान अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई।

हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज शाम 4:00 बजे हरियाणा में हुई हिंसा के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया है। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता डालू मोदी चौराहे पर एकत्रित हुए और जुलूस निकालकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने आतंकवाद और जिहादियों का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।(Danik Bhaskar se sabhar)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!