Connect with us

RATLAM

रतलाम में दिग्गजों के बीच चुनावी बयानबाजी:कैलाश विजयवर्गीय बोले- सोनिया,राहुल और दिग्विजय के पास रामलला के दर्शन कर पाप धोने का मौका,~~ सज्जन वर्मा – राम मंदिर वो बनवा रहे

Published

on

रतलाम में दिग्गजों के बीच चुनावी बयानबाजी:कैलाश विजयवर्गीय बोले- सोनिया,राहुल और दिग्विजय के पास रामलला के दर्शन कर पाप धोने का मौका,~~ सज्जन वर्मा – राम मंदिर वो बनवा रहे 

रतलाम~~मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दोनों प्रमुख पार्टियों के नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो गई है । रतलाम में शनिवार को भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए पहुंचे थे । जहाँ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा के बीच राजनीतिक बयान बाजी देखने को मिली है । कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जनवरी में जब भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा तो उद्घाटन के मौके पर भगवान राम के अस्तित्व को काल्पनिक करार देने वाले सोनिया राहुल और दिग्विजय सिंह के पास भी भगवान राम लला के दर्शन कर अपने पाप धो लेने का अवसर होगा। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर सज्जन वर्मा का बयान भी सामने आया है। सज्जन वर्मा ने कहा कि राम मंदिर क्या वह बनवा रहे हैं..वह बुलाने वाले होते कौन हैं, यदि आमंत्रण देना है तो अपने नेता मोदी को बोलो.. उद्घाटन में छाती ठोक कर जाएंगे और उद्घाटन भी हम ही करेंगे.. मध्यप्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाने के कैलाश विजयवर्गीय के दावे पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय शिवराज सिंह चौहान को झूठे सपने दिखा रहे हैं।

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय सैलाना और बांगरोद में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे । जहां उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और गठबंधन करने वाले विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा था। इसके बाद कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा भी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए एक कार्यकर्ताओं से मिलने रतलाम पहुंचे थे। पत्रकारों से चर्चा में कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर सज्जन सिंह वर्मा ने जवाब दिया है। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों ही नेताओं ने अपनी-अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है। बाहर हाल भाजपा और कांग्रेस के 2 बड़े नेताओं के बीच हुई इस बयानबाजी ने मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल 3 महीने पहले ही फूंक दिया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!