Connect with us

झाबुआ

आटो चालक संघ ने सुनिल पिता वेस्ता डिण्डोर के खिलाफ एफ.आई.आर.दर्ज करने के लिए पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

Published

on

झाबुआ – झाबुआ ऑटो चालक संघ और भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोड़ा के नेतृत्व में समस्त संघ के सदस्यों ने अपने साथी आटो चालक लल्लू डामोर निवासी मारुति नगर के ऑटो को जोरदार टक्कर मारकर घायल अवस्था में छोड़कर भाग गया । जब परिवार के सदस्य पुलिस थाना कालीदेवी पर उक्त घटना के रिपोर्ट लिखवाने गए , तो वहां पर पदस्थ अधिकारियों ने नियमों का हवाला देकर प्रकरण दर्ज करने से मना कर दिया ।

जानकारी देते हुए शेफाली डामोर पुत्री लालू डामोर निवासी मारुति नगर झाबुआ ने बताया कि मेरे पिता आटो रिक्शा चालक लल्लु उर्फ (जतनु) डामोर पिता खुमसिंह डामोर निवासी मारूती नगर अपने आटो से कालीदेवी सवारी छोड कर लौट रहा था, तब ग्राम छापरी पर माॅडल स्कूल के सामने विपक्षी आपनी मोटर सायकल क्रमाक MP.45.ZA.5001 को गलत दिशा में तेज गति से लापरवाही पूर्वक चलाकर लेकर आया औरर आटो को जोरदार टक्कर मारी। जिससे आटो चालक को सिर में गम्भीर चोट आई। सुनिल ईलाज कराने के बजाय आटो चालक को घायल अवस्था में छोडकर भाग गया। सिर पर गम्भीर चोट आने पर जैसे तैसे अपने घर मारूति नगर झाबुआ आया। सिर में गम्भीर चोट होने के कारण उनके परिवार वाले शासकीय अस्पताल झाबुआ ले गये। वहा पर उनको तीन टांके लगे। उसके बाद भी उनका स्वास्थ्य ठीक नही हुआ। उनके परिवार वाले जयश्री गणेश अस्पताल, जानकी नगर धार (म.प्र.) ईलाज हेतु ले गये। ईलाज के दौरान सिर में चोट लगने से पेरालिसीस (लकवा) हो गया। जिस पर धार के डाक्टरै ने परिवार को सलाह देते हुए झायडेक्स हाॅस्पीटल दाहैद (गुजरात) रेफर कर दिया। वहा पर उनका उपचार चल रहा हैं और सिर में चोट के कारण का कोमा में चले गये। वर्तमान मे भी कोमा में है और उनका वहा पर उपचार चल रहा है । पुलिस थाना कालीदेवी पर उक्त घटना के रिपोर्ट लिखवाने परिवार वाले गए तो वहा पदस्थ अधिकारियों ने नियम बताकर प्रकरण दर्ज करने से मना कर दिया। इसी कड़ी में आज समस्त आटो चालक संघ और भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ से मनोज अरोरा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक आगम जैन को ज्ञापन के माध्यम से विपक्षी के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज करने के लिए, पुलिस थाना कालीदेवी को निर्देशित करने हेतु निवेदन किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!