Connect with us

RATLAM

भारतीय जनता पार्टी का आलोट विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन जनता को यदि भ्रमित करेंगे तो निश्चित ही ऐसे मामले दर्ज होंगे – राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

Published

on

भारतीय जनता पार्टी का आलोट विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन
जनता को यदि भ्रमित करेंगे तो निश्चित ही ऐसे मामले दर्ज होंगे – राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

रतलाम, । रविवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आलोट नगर में आयोजित विधानसभा भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा पर 50% करप्शन के आरोप के बाद 40 से अधिक जिलों में कांग्रेस के कमलनाथ और प्रियंका गाँधी पर मामले दर्ज होने पर कहा कि जनता को यदि भ्रमित करेंगे, तो निश्चित ही ऐसे मामले दर्ज होंगे। भाजपा दो तिहाई बहुमत से फिर चुनाव जीतेंगी और पुनः सरकार बनाएगी।
श्री विजयवर्गीय के साथ मंच पर उज्जैन-आलोट सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व विधायक जितेंद्र गहलोत सहित भाजपा के जिला एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। सम्मेलन में हजारों की तादाद में भाजपा महिला-पुरुष कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय नारे लगाते हुए जीत का संकल्प लिया। सम्मेलन के पूर्व नगर में एक विशाल वाहन रैली निकाली गई, जो विट्ठल मंदिर चौराहे से प्रारंभ हुई। रैली का समापन कृषि उपज मंडी प्रांगण में हुआ। सम्मेलन मंच से राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए केंद्र एवं राज्य की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री की गरीब कल्याण योजनाओं से देश के 13 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आ गए है। उन्होंने कहा कि मोदी जी को हराने के लिए एक दूसरे के विरोधी दल दिल्ली में आकर एक हो गए है, लेकिन उनके मनसूबे पूरे नहीं होंगे। श्री विजयवर्गीय ने चुटकी लेते हुए कहा अरविन्द केजरीवाल ने घोषणा की थी कि मैं कांग्रेस की मैय्यत में भी नहीं जाऊंगा, लेकिन आज वही कांग्रेस से हाथ मिला रहा है। देश में मोदी जी के नाम की आंधी चल रही है, जिसमे सभी दल उड़ जायेंगे। सम्मेलन में अन्य वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं से रतलाम जिले की पांचों सीटों पर जीत का संकल्प लेने का आव्हान किया। यह जानकारी मण्डल मीडिया प्रभारी राकेश मेवाड़ा ने दी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!