Connect with us

झाबुआ

03 दिवसीय कावड़ यात्रा का आज प्रस्थाननगर के प्रमुख चौराह से निकली यात्रायात्रा में 50 वर्ष से ज्यादा उम्र के भक्तजन भी शामिल।

Published

on

80 के करीब कावड़िए भक्त यात्रा में शामिल

थांदला ,(वत्सल आचार्य) जय इमली गणेश एवम महाकाली मित्र मण्डल थांदला द्वारा 03 दिवसीय कावड़ यात्रा थांदला से केदारेश्वर महादेव (कोद धार) तक 80 किलोमीटर की यात्रा 11वर्ष में प्रवेश कर रही है आज नगर के प्रमुख मंदिर श्री अंबिकेश्वर महादेव मंदिर से कावड़ यात्रा का प्रस्थान हुवा यात्रा नगर के प्रमुख चौराह से हो कर स्थनीय इमली गणेश मन्दिर पर कावड़ियो का भव्य स्वागत किया गया।
मण्डल प्रमुख पंकज गोड व विजय जोशी ने बताया की मण्डल द्वारा पिछले 10 वर्षो से इस कावड़ यात्रा का अयोजन किया जा रहा है यात्रा का पहला पड़ाव का कयडावद में दितीय पड़ाव भेसौला फाटक एवम् तृतीय पड़ाव केदारेश्वर महादेव मन्दिर पर होता है जहा महादेव का पूजन अर्चन अभिषेक कर पुनः यात्रा अपने गंतव्य पर पहुंच जाती है। 03 दिवसीय इस यात्रा का प्रमुख उद्देश्य यह है की सनातन धर्म का प्रचार प्रसार हो भक्तो में धर्म के प्रति आस्था बड़े इस वर्ष कावड़ यात्रा में भक्तो की संख्या 70 से 80 के बीच है व करीब 05 से 07 भक्त 50 से 70 वर्ष के मध्य है।
बहरहाल नगर की इस कावड़ यात्रा का उद्देश्य सेवा समर्पण का है एवम् नगर की कावड़ यात्रा में सबसे ज्यादा दूरी की कावड़ यात्रा में इसी मण्डल का नाम दर्ज है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!