Connect with us

RATLAM

जमीन विवाद में घर पर पथराव कर लगाई आग, पीड़ित परिवार ने भागकर बचाई जान, आरोपितों पर FIR

Published

on

जमीन विवाद में घर पर पथराव कर लगाई आग, पीड़ित परिवार ने भागकर बचाई जान, आरोपितों पर FIR

रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम जामड़ नाका में जमीन के विवाद में कुछ लोगों ने एक घर पर पथराव किया और पशु बांधने व भोजन बनाने वाले ढालिये में आग भी लगा दी।

रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम जामड़ नाका में जमीन के विवाद में कुछ लोगों ने एक घर पर पथराव किया और पशु बांधने व भोजन बनाने वाले ढालिये में आग भी लगा दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

फरियादी सुनील (21) पुत्र बालू गामड़ निवासी ग्राम जाबड़ नाका ने पुलिस को बताया कि उनके गांव में सकुड़ीबाई पत्नी वीरजी रहती है। उसके परिवार के लोग खेती की जमीन को लेकर विवाद करते हैं। शुक्रवार रात करीब साढ़े सात बजे सकुड़ीबाई का पोता गुड्डू गामड़ पुत्र नारचंद्र गामड़ व बहादुर गामड़ और सुनील पुत्र हुरजी गामड़ नशे में आए और गाली-गलौच करने करते हुए धमकाने लगे कि जमीन व घर नहीं छोड़ा तो देख लेंगे। उसके घर पर पथराव किया, जिससे घर के ऊपर लगी चद्दर टूट गई।

डर कर खेत में भागे

सुनील के अनुसार पथराव से डरकर उसके पिता बालू डामड़, मां सुगनाबाई, भाई करण व बहन पप्पी बचने के लिए खेत की तरफ भाग गए। इसी बीच सकुड़ीबाई की पुत्री हकरीबाई पति बद्री वसुनिया व नाती कालू वसुनिया भी आ गए। वह धमकाते हुए कहने लगे कि घर जला दो। गुड्डू व सुनील ने घर के पीछे पशु बांधने व भोजन बनाने के लिए बने ढालिये में आग लगा दी। पुलिस के अनुसार आरोपित गुड्डू व उसके साथियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।(DAINIK NAIDUNIYA SE SABHAR)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!