Connect with us

RATLAM

संयुक्त मोर्चा सम्मेलन बारडोली विधायक ईश्वर परमार ने किया ‘‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’’ क्रियान्वन करने का आह्वान

Published

on

संयुक्त मोर्चा सम्मेलन~~बारडोली विधायक ईश्वर परमार ने किया ‘‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’’ क्रियान्वन करने का आह्वान
रतलाम, ।
 विधायक प्रवास अभियान के तहत रतलाम विधानसभा क्षेत्र में आए गुजरात के बारडोली विधायक ईश्वर परमार सोमवार को रंगोली सभागृह में आयोजित संयुक्त मोर्चा एवं प्रकोष्ठ सम्मेलन में शामिल हुए। उन्होंने मोर्चा एवं प्रकोष्ठ कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव में ‘‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’’ क्रियान्वन करने का आह्वान किया। सम्मेलन में विधायक चेतन्य काश्यप ने शहर में किए गए विकास कार्यों और शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला।


संयुक्त मोर्चा एवं प्रकोष्ठ सम्मेलन के आरंभ में विधायक प्रवास अभियान के जिला प्रभारी एवं महामंत्री प्रदीप उपाध्याय ने विधानसभा चुनाव की तैयारी हेतु गुजरात से आए बारडोली विधायक ईश्वर परमार का परिचय दिया। श्री परमार ने भाजपा की विकास यात्रा पर प्रकाश डालते हुए कहा कि मोर्चा एवं प्रकोष्ठ कार्यकर्ताओं के माध्यम से पार्टी हर वर्ग से जुड़ी है। चुनाव में सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक मतदान कराकर भाजपा को विजयश्री बनाए। श्री काश्यप ने कहा कि रतलाम में भाजपा की जीत का सिलसिला लगातार जारी रहेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी के रीति-नीति अनुसार घर-घर जाकर जनसंपर्क करने एवं मतदाताओं को मतदान हेतु अधिक से अधिक प्रेरित करने का आव्हान किया।
सम्मेलन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विप्लव जैन, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मंसूर जमादार भी मंचासीन रहे। अतिथियों का स्वागत अनिता कटारिया, सुदीप पटेल, अनुज शर्मा, रजनीश गोयल, मधू शिरोड़कर, राजेश रांका, गोपाल राठी, रवि निन्दाने आदि ने किया। विधायक प्रवास अभियान के विधानसभा सहसंयोजक रजनीश गोयल ने बताया कि इस दौरान भाजपा अजा, जजा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, खेल प्रकोष्ठ, क्रीड़ा भारती प्रकोष्ठ, बुद्धीजीवी प्रकोष्ठ, व्यापारी प्रकोष्ठ, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

चुनाव में एक-एक वोट की कीमत याद रख मतदान कराए कार्यकर्ता – विधायक श्री परमार जिले की पांचो सीटों पर जीत के लिए कार्यकर्ता संकल्पित – विधायक चेतन्य काश्यप भाजपा दीनदयाल मंडल की कामकाजी बैठक सम्पन्न

Don't Miss

जन संपर्क के झरोखे से—–मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा रतलाम जिले की 156 विद्यार्थियों को मिलेगी स्कूटी—मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना का शुभारंभ 22 अगस्त को रतलाम जिले के लगभग 200 युवाओं को प्रदान किए जाएंगे अनुबंध पत्र ऑन द जॉब ट्रेनिंग के साथ मिलेगा 8 से 10 हजार रुपए का स्टायफंड~~जगन्नाथपुरी तीर्थ यात्रा में डॉक्टर साथ में रहेगा~~जीएसटी राजस्व में 26 प्रतिशत और पंजीयन राजस्व में 15.75 प्रतिशत की बढ़ोतरी पारदर्शी कर प्रशासन, व्यावसायियों को मिली सुविधाओं से मिला परिणाम

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!