Connect with us

झाबुआ

सांसद डामोर 30 अगस्त को हजरत निजामुद्दीन तिरूअनंतपुरम, राजधानी एक्सप्रेस को हरी झण्डी दिखा कर करेगें बिदा । बामनिया मे मेमू ट्रेन के 12 कोच वाली ट्रेन का लोकार्पण करेंगें सांसद डामोर । बामनिया मेें जम्मु-तवी एक्सप्रेस का अब होगा नियमित ठहराव । सांसद गुमानसिंह डामोर के प्रयासों ने अंचल को मिली सौगाते ।

Published

on

सांसद डामोर 30 अगस्त को हजरत निजामुद्दीन तिरूअनंतपुरम, राजधानी एक्सप्रेस को हरी झण्डी दिखा कर करेगें बिदा ।

बामनिया मे मेमू ट्रेन के 12 कोच वाली ट्रेन का लोकार्पण करेंगें सांसद डामोर । बामनिया मेें जम्मु-तवी एक्सप्रेस का अब होगा नियमित ठहराव ।

सांसद गुमानसिंह डामोर के प्रयासों ने अंचल को मिली सौगाते ।

झाबुआ ।  आजादी के अमृत महोत्सव में क्षेत्रीय सांसद श्री गुमानसिंह डामोर के प्रयासों से रेल मंडल रतलाम को बहु प्रतिक्षित रेल के ठहराव की सौगात के साथ ही बामनिया रेल्वे स्टेशन पर भी रेल सुविधा को लेकर किये गये प्रयास साकार हो रहे है । सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने जानकारी देते हुए बताया कि 30 अगस्त रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर रतलाम रेल्वे स्टेशन पर गाडी नम्बर 12432  हजारत निजामुद्दी तिरूअनन्तपुरम  राजधानी एक्सप्रेस के ठहराव की सुविधा केन्द्रीय रेलमंत्री श्री अश्विनी वैष्णव से सतत  चर्चा  एवं जनभावनाओं से अवगत कराने के बाद प्राप्त होरही है । तदनुसार सांसद गुमानसिंह डामोर दोपहर 2.04 बजे ट्रेन नम्बर 12432 हजरत निजामुद्दी- तिरूअनन्तपुरम राजधानी एक्सप्रेस को समारोह पूर्वक हरी झंडी दिखा कर रवाना करेगें । इस अवसर पर रेलवे विभाग के आला अधिकारियों के साथ ही जन प्रतिनिधिगण, गणमान्यजन, एवं बडी संख्या में पार्टी के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहेगें । इस ट्रेन के स्टाॅपेज से व्यापरीवर्ग के साथ ही सभी वर्ग के लोगों को लम्बी दूरी की यात्रा करने में व्यापक सुविधा मिल जायेगी ।
श्री डामोर ने बताया कि रतलाम में ट्रेन के स्टापेज एवं हरी झण्डी दिखा कर बिदा करने के कार्यक्रम के बाद 30 अगस्त को ही उनके द्वारा  बामनिया रेल्वे स्टेशन पर दोहद,रतलाम उज्जैेन मेमू ट्रेन जिमें अंचल की जनता द्वारा 8 डिब्बे के स्थान पर 12 डिब्बे (कोच)बढाकर अंचल की जनता को  आवागमन में सुविधा की दृष्टि से जन भावनाओं को देखते हुए केन्द्रीय रेलमंत्री श्री अश्विनी वैष्णव से की गई मांग एवं चर्चा के बाद किये जारहे है । इस प्रकार अब मेमू ट्रेन में अब 8 से 12 डिब्बे हो जायेगंें, सायंकाल 06 बज कर 34 मिनट पर बामनिया रेल्वे स्टेशन पर उक्त मेमू टेªन के बढे हुए कोच डिब्बों का लोकर्पण भी सांसद श्री डामोर द्वारा समारोह पूर्वक किया जावेगा । बामनिया में भी इस अवसर पर रेल्वे विभाग के अधिकारियों के साथ ही अंचल के जन प्रतिनिधि, आम जनता, यात्रीगण के अलावा पार्टी के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहेगें ।
सांसद श्री डामोर ने यह  बताया कि जम्मु तवी एक्सप्रेस जो मेघनगर स्टापेज के बाद रतलाम ही जिसका स्टाॅपेज  था, को भी जन भावनाओं को देखते हुए रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव से हुई चर्चा एवं जनभावनाओं के अनुरूप बामनिया रेल्वे स्टेशन पर भी जम्मु तवी एक्सप्रेस का अब नियमित रूप  से स्टाॅपेज कर दिया गया है। जिससे इस अंचल के लोगों की लम्बित मांग भी पूरी हो गई है । सांद श्री डामोर के प्रयासों से रेल सुविधाओं में भी पूरे संसदीय क्षेत्र में उत्तरोत्तर बढोत्तरी हो रही है। इन सुविधाओं के मिलने से क्षेत्र की जनता में व्यापक प्रसन्नता दिखाई दे रही है तथा सांसद डामोर, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!