Connect with us

RATLAM

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा 6 सितंबर को आएगी रतलाम – रतलाम विधानसभा क्षेत्र में तैयारी बैठक आयोजित – संभाग प्रभारी डॉ. तेज बहादुर सिंह और विधायक चेतन्य काश्यप ने दिया मार्गदर्शन

Published

on

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा 6 सितंबर को आएगी रतलाम
– रतलाम विधानसभा क्षेत्र में तैयारी बैठक आयोजित
– संभाग प्रभारी डॉ. तेज बहादुर सिंह और विधायक चेतन्य काश्यप ने दिया मार्गदर्शन
रतलाम, ।
 भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा 6 सितंबर को जावरा विधानसभा क्षेत्र के माननखेड़ा से रतलाम जिले में आएगी। यात्रा की तैयारियों को लेकर यात्रा के  संभाग प्रभारी डॉ. तेज बहादुर सिंह और विधायक चेतन्य काश्यप ने पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर मार्गदर्शन दिया। बैठक में यात्रा के लिए सभी की जिम्मेदारी तय की गई। इस दौरान यात्रा कलस्टर प्रभारी ईश्वरलाल पाटीदार, यात्रा जिला प्रमुख अशोक जैन लाला, विधानसभा प्रमुख मनोहर पोरवाल, भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया, जिला उपाध्यक्ष सुनील सारस्वत मंचासीन रहे।
संभाग प्रभारी डॉ सिंह ने कहा कि इस बार प्रदेश में 5 क्षेत्रों से जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है। रतलाम में नीमच से आरंभ होने वाली यात्रा क्रमांक -4 प्रवेश करेगी। जिले में प्रवेश के साथ ही हर विधानसभा क्षेत्र में यात्रा का भव्य स्वागत होगा। यात्रा के मार्ग में स्वागत मंच, स्वागत द्वार लगाए जाएंगे। प्रत्येक विधानसभा में एक बड़ी सभा के साथ  विभिन्न स्थानों पर रथ एवं नुक्कड़ सभा का आयोजन होगा। डॉ सिंह ने कार्यकर्ताओ से प्रदेश और रतलाम को पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त करने का आव्हान करते हुए जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान नए लोगों को ज्यादा से ज्यादा पार्टी से जोड़ने का आव्हान किया।
विधायक चेतन्य काश्यप ने इस मौके पर बताया कि यात्रा के लिए पार्टी के विभिन्न पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई है। रतलाम में यात्रा का ऐतिहासिक प्रवास करने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए यात्रा हेतु वाहन प्रमुख, प्रवास प्रमुख, स्वागत प्रमुख, मंच प्रमुख, होर्डिंग, बैनर प्रमुख, पोस्टर, वॉल पेटिंग प्रमुख आदि नियुक्त किए गए है, जिनके माध्यम से जन-जन तक यात्रा और सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। उन्होने यात्रा में युवा मोर्चा से विशेष सहभागिता करने का आव्हान किया। बैठक का संचालन एवं आभार प्रदर्शन विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल ने किया।

विधानसभा सम्मेलन 3 सितंबर को
रतलाम शहर विधानसभा का कार्यकर्ता सम्मेलन 3 सितंबर को विधायक सभागृह में आयोजित होगा। इसमें क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव, जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय, जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा शामिल होंगे। विधायक चेतन्य काश्यप ने जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों पर भी प्रकाश डाला। उन्होने कार्यकर्ताओं से सम्मेलन में अधिक से अधिक सहभागिता करने की अपील की।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!