Connect with us

RATLAM

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत रतलाम से 220 यात्री जगन्नाथ पुरी के लिए रवाना हुए केंद्रीय मंत्री रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव ने दी शुभकामनाएं

Published

on

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत रतलाम से 220 यात्री जगन्नाथ पुरी के लिए रवाना हुए

केंद्रीय मंत्री रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव ने दी शुभकामनाएं

रतलाम 05 सितंबर 2023मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के अंतर्गत मंगलवार को प्रातः रतलाम रेलवे स्टेशन से तीर्थ यात्री रवाना हुए। इस यात्रा में जिले के 220 तीर्थ यात्रियों द्वारा विशेष ट्रेन से जगन्नाथ पुरी के लिए प्रस्थान किया गया। इस अवसर पर रतलाम रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव ने तीर्थ यात्रियों को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर विधायक श्री चैतन्य काश्यप, विधायक श्री दिलीप मकवाना, श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा, महापौर श्री प्रहलाद पटेल, श्री मनोहर पोरवाल, श्री सुनील सारस्वत, श्री प्रदीप उपाध्याय, श्री शैलेंद्र डागा, श्री स्वप्निल जैन,श्री हेमंत राहोरी, अपर कलेक्टर श्री आर.एस. मंडलोई आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर अपने संबोधन में केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आप सौभाग्यशाली हैं जो  जगन्नाथपुरी की तीर्थ यात्रा पर जा रहे हैं। उन्होंने सभी तीर्थ यात्रियों को अपनी ओर से शुभकामनाएं दी।  रेलवे प्लेटफार्म पर तीर्थ तीर्थ यात्री ट्रेन को विधायक श्री दिलीप मकवाना, श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

तीर्थ यात्री प्रसन्न होकर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद दे रहे थे

रतलाम से रवाना हुए जगन्नाथ पुरी के तीर्थ यात्री प्रसन्नचित होकर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को हृदय से धन्यवाद दे रहे थे। सरवन की रहने वाली कैलाशबाई रेगा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने हमारे लिए बेटे का फर्ज निभाते हुए हमें तीर्थ यात्रा का सौभाग्य दिया है। यही उद्गार शिवगढ़ के रहने वाले 70 वर्षी बुजुर्ग रकमसिंह के भी थे। उन्होंने कहा कि कई वर्षों से तीर्थ दर्शन के लिए सोच रहा था लेकिन पैसों के अभाव में जा नहीं पा रहा था। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मुझे यह अवसर दे दिया कि अब जगन्नाथ पुरी जा रहा हूं। पिपलोदा से यात्रा में शामिल 65 वर्षी श्री बद्रीलाल पाटीदार ने भी प्रसन्नचित होकर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद दिया।

 

 

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ14 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा15 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद16 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ17 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ19 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!